लखनऊ के सरोजनी नगर में सीएम योगी का मेगा रोड शो, सड़कों पर उमड़ा जन सैलाब

Swati Gautam, Last updated: Sun, 20th Feb 2022, 8:10 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते सरोजनी नगर में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का रोड शो हो गया है. सीएम योगी भी पहुंच चुके हैं. सड़कों पर लोगों के भीड़ उमड़ पड़ी है. लोगों में काफी उत्साह और जुनून देखने को मिल रहा है. हर तरफ योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे गूंज रहे हैं.
लखनऊ के सरोजनी नगर में सीएम योगी का मेगा रोड शो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में रविवार को जहां एक तरफ विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है. तो वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रविवार को खुद चुनावी मैदान में उतर कर सरोजनी नगर विधानसभा में रोड शो कर रहे हैं. बता दें कि यह रोड शो तेलीबाग के हनुमान मंदिर से शुरू हुआ है. इस रोड शो में सीएम योगी सरोजनी नगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर सिंह के समर्थन में वोट करने की अपील करेंगे. सीएम योगी भी सरोजनीनगर पहुंच चुके हैं. उनके इस रोड शो के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

जानकारी अनुसार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सरोजनी नगर में रोड शो को लेकर अलग अलग समाज के लोग स्वागत के लिए कतारबद्ध हैं. साथ ही उत्तराखंड, सिख समाज, व्यापारी समाज, सिंधी समाज के लोग नाच गा कर सीएम योगी के स्वागत के लिए उतावले दिख रहे हैं. हर तरह ढोल नगाड़े बज रहे हैं. खबरों के अनुसार सीएम योगी के स्वागत के लिए तेलीबाग में 30 से अधिक मंच बनाए गए है. वहीं सड़कों पर लोग हाथ में बीजेपी के चुनाव चिन्ह का झंडा और टोपी लगाकर जोश और जुनून के साथ इक्कठे हुए हैं.

'जो अपने बाप का न हुआ वो आपका क्या होगा', शिवराज ने अखिलेश को बताया आज का औरंगजेब

बता दें कि सरोजनी नगर में हो रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो में डीसीएम रथ पर मंत्री महेंद्र सिंह, सुधांशु त्रिवेदी, सरोजनी नगर प्रत्याशी राजेस्वर सिंह, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा सहित तमाम नेता मौजूद हैं. योगी आदित्यनाथ भी जनता को संबोधित कर रहे हैं. लोगों में काफी उत्साह और जुनून देखने को मिल रहा है. हर तरफ योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे गूंज रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें