यूपी चुनाव: BJP सांसद तेजस्वी की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की तारीफ, अखिलेश बोले- 'अनुपयोगी' जी ने नहीं, हमने बनवाया

Sumit Rajak, Last updated: Fri, 18th Feb 2022, 1:14 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक सरगर्मी तेज है. इसी बीच चुनाव में तमाम योजनाओं की सोशल मीडिया पर क्रेडिट लेने की होड़ मच रही है. बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने ट्विटर पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि योगी जी के एक्सप्रेसवे प्रदेश में. इसके बाद अखिलेश यादव ने तेजस्वी सूर्या पर तंज कसा है.
फाइल फोटो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या  की ओर से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे  की तारीफ करने को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनपर तंज कसा है. अखिलेश यादव ने तेजस्वी यादव के ट्वीट की फोटो ट्विटर पर पोस्ट करके लिखा है कि जिस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की तारीफ के पुल ये बांध रहे हैं, इन्हें मालूम होना चाहिए वो अनुपयोगी जी ने नहीं हमने बनवाया था.

तेजस्वी सूर्या ने गुरुवार को ट्विटर पर समाजवादी पार्टी के शासन में बने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि योगी जी के एक्सप्रेसवे प्रदेश में लखनऊ से कन्नौज तक. साथ ही यूपी योगी है योगी हैजटैग शेयर किया था.

चुनाव में लग गई बसें! अब बारातियों के लिए खोज रहे गाड़ियां, आरटीओ ने परमिट पर लगा दी रोक

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ''चिराग तले अंधेरा तो सुना था…भाजपाइयों के अज्ञान को देखकर तो ये कहा जा सकता है कि ‘सूर्या’ मतलब सूर्य तले अंधेरा है. जिस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की तारीफ़ के पुल ये बांध रहे हैं, इन्हें मालूम होना चाहिए वो अनुपयोगी जी ने नहीं हमने बनवाया था. देखना कहीं ये भी तो उद्घाटन नहीं कर गए.''

तेजस्वी सूर्या ने यह बताते हुए ट्वीट किया कि 2017 से पहले 467 किमी का एक्सप्रेसवे था जबकि 2017 के बाद 1321 किमी का एक्सप्रेसवे यूपी में हो गया है. इसके साथ ही तेजस्वी सूर्या ने लिखा कि काव्यात्मक होने का प्रयास करने की बजाय, आपको यूपी के लोगों के लिए ईमानदारी से अधिक एक्सप्रेसवे बनाने चाहिए थे! यूपी के लोग अब जानते हैं 2012-17 के बीच अनुपयोगी कौन था. उन्होंने सपा को 10 मार्च को उसी एक्सप्रेसवे से दूसरी बार घर भेजने की तैयारी कर ली है.

अखिलेश ने परियोजनाओं को लेकर कसा योगी पर तंज

वहीं, इससे पहले अखिलेश यादव ने सीएम योगी के झांसी दौरे को लेकर तंज कसा था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि झांसी में शयन कर रहे बाबाजी का ध्यान रखें, कहीं वो सपने में उठकर उस हवा-हवाई झांसी-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर या झांसी मेट्रो में विचरण करने न चले जाएं, जिसका झूठा वादा उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद झांसी से किया था. इस बार बुंदेलखंड की जनता इन धोखा देनेवालों को खंड-खंड कर देगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें