UP Elections Results: पलटूराम KRK, कहा था- यूपी में योगी आदित्‍यनाथ जीते तो नहीं लौटूंगा भारत, उड़ा मजाक

Sumit Rajak, Last updated: Thu, 10th Mar 2022, 3:52 PM IST
  • उत्तर प्रदेश, गोवा, उत्तराखंड, पंजाब और मणिपुर के विधानसभा चुनाव 2022 परिणाम के पहले रूझान आ चुके हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के, गोवा और मणिपुर में बीजेपी सरकार बनाने में कामयाब हो रही है. खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कुमार राशिद खान यानी केआरके ने यूपी चुनाव को लेकर बताया था कि इस बार यूपी में मोदी और योगी का सफाया हो जाएगा, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह कभी भारत में लौट कर नहीं रखेंगे.
फाइल फोटो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश, गोवा, उत्तराखंड, पंजाब और मणिपुर के विधानसभा चुनाव 2022 परिणाम के पहले रूझान आ चुके हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के, गोवा और मणिपुर में बीजेपी सरकार बनाने में कामयाब हो रही है. साथ ही आम आदमी पार्टी ने पंजाब पर कब्जा कर लिया है. जिसने चुनाव परिणामों को लेकर भविष्यवाणी की थी खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कुमार राशिद खान यानी केआरके ने यूपी चुनाव को लेकर बताया था कि इस बार यूपी में मोदी और योगी का सफाया हो जाएगा, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह कभी भारत में लौट कर नहीं रखेंगे.

वहीं उत्तर प्रदेश के रुझाने में बीजेपी को बहुमत मिलता दिख यूजर्स ने केआरके का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. बता दें कि ट्विटर पर ढे़र सारे यूजर्स केआरके को पलटूराम  बताने मे लग गये है.वहीं आरके को सूटकेस पैक करने की सलाह दे रहे हैं. इन सभी को देखने के बाद केआरके ने जबाव दिया की जिसे पढ़ने के बाद तो आप भी यही कहेंगे कि ये पलटूराम हैं.

इसके बाद ऐक्टर और 'बिग बॉस 8' के कंटेस्टेंट रहे प्रीतम सिंह ने कहा कि 'अरे भाई ये क्या हो गया यूपी में.' इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए KRK ने नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने बताया कि , 'भाई इन्होंने 15 लाख का जुमला कह दिया, तो मैं भी एक वादा को तो जुमला कह ही सकता हूं. वैसे मैं बाहर ही हूं तो शायद ऐसा कुछ करना नहीं पड़ेगा.

बता दें कि केआरके के पुराने ट्वीट को लगातार फैंस ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि, 'आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई तो मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा, जय बजरंग बली.' केआरके को लोगों ने उनका किया वादा याद दिलवाया और  खूब मजाक उड़ा।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें