UP Election: संजय निषाद के बिगड़े बोल, कहा- थाना फुंकवाकर न्याय दिलाऊंगा

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Feb 2022, 8:05 PM IST
  •  भाजपा की जनसभा को संबोधित करते हुए संजय निषाद ने कहा कि हम मोदी से बात करते हैं. अमित शाह से बात करते हैं. योगी से बात करते हैं और अगर जरूरत पड़ी तो थाना फुंकवा कर आपको न्याय दिलाएंगे.
संजय निषाद के बिगड़े बोल

लखनऊ: जैसे-जैसे मतदान का समय नजदीक आ रहा है नेताओं के बोल भी बिगड़ रहे हैं. भाजपा की जनसभा को संबोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद के बोल बिगड़ गए. भीड़ को देखते हुए ये नेता जोश में आ गए और वह सीधे-सीधे धमकी भरे बयान पर आ गए, जिसके बाद उनका ये विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

लखनऊ : झुग्गी-झोपड़ियों में लगी भीषण आग, विस्फोट से दहला जाहिरापुर इलाका

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम मोदी से बात करते हैं. अमित शाह से बात करते हैं. योगी से बात करते हैं और अगर जरूरत पड़ी तो थाना फुंकवा कर आपको न्याय दिलाएंगे. नेता का यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल रहा है, जिस पर काफी प्रतिक्रियाएं मिलती नजर आ रही हैं.

UP में वाहन चालकों पर नजर रखेगी लेजर गन, स्पीड तेज होने पर ऑटोमेटिक कटेगा चालान

संजय निषाद बलहा विधानसभा में भाजपा की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विवादित बयान दिया है. उनके बोल यहां बिगड़ते दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि आप को न्याय दिलाने के लिए जरूरत पड़ी तो थाना फुंकवाकर न्याय दिलाएंगे. इसके बाद उनकी ये बातें सुनकर वहां उमड़ी भीड़ के लोगों ने खूब तालियां बजाईं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें