यूपी: बीजेपी विधायक को भरी सभा में किसान ने जड़ा थप्पड़, सपा ने शेयर किया वीडियो

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 7:17 PM IST
  • यूपी के उन्नाव में बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को एक किसान ने भरी सभा में थप्पड़ जड़ दिया. समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है.
उन्नाव में बीजेपी विधायक को किसान ने जड़ा थप्पड़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को भरी सभा में मंच पर एक किसान ने थप्पड़ जड़ दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. समाजवादी पार्टी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है. बताया जा रहा है कि थप्पड़ मारने वाला शख्स किसान नेता है. वह आवारा पशुओं द्वारा फसलें बर्बाद किए जाने से परेशान था. इस कारण गुस्से में आकर उसने बीजेपी विधायक को थप्पड़ जड़ दिया.

ये मामला उन्नाव जिले के माखी थाना इलाके में ऐरा भदियार गांव का बताया जा रहा है. यहां दो दिन पहले विधायक पंकज गुप्ता एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे. विधायक जब मंच पर बैठे थे तभी एक किसान लट्ठ लेकर ऊपर आता है. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही किसान विधायक को थप्पड़ जड़ देता है. इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी और बीजेपी कार्यकर्ता किसान को धक्के मारकर मंच से नीचे उतार देते हैं.

VIDEO: BJP कार्यकर्ताओं ने शख्स को पीटा, थूक चटवाया

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को ये वीडियो शेयर किया. सपा ने लिखा कि किसान द्वारा ये थप्पड़ बीजेपी विधायक को नहीं बल्कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों, कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया है.

सपा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'चुनाव आचार संहिता लगने दीजिए, बीजेपी के नेता, मंत्री, विधायक, सांसद गांवों-कस्बों में वोट मांने के लिए घुस नहीं पाएंगे. जनता का गुस्सा अंडर करंट की तरह दौड़ रहा है. जनता किस कदर परेशान और गुस्से में है इसका अंदाजा भी शायद भाजपा के शीर्ष नेता नहीं लगा पा रहे हैं.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें