CM योगी से मिले फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर, यूपी फिल्म सिटी पर चर्चा

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Sep 2020, 11:30 AM IST
  • यूपी फिल्म सिटी बनाने के सीएम योगी आदित्यनाथ के ऐलान के बाद फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने उनसे मुलाकात कर इस पर चर्चा की. इससे पहले कंगना रनौत और भजन गायक अनूप जलोटा भी सीएम को इसके लिए बधाई दे चुकें हैं.
CM योगी से मिले फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर, यूपी फिल्म सिटी पर चर्चा

लखनऊ. शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के यूपी में देश की सबसे बड़ी और भव्य फिल्म सिटी बनाने की घोषणा पर हर तरफ से बधाई मिल रही है. इस क्रम में रविवार प्रसिद्ध फिल्म निर्माता निर्देशक मधुर भंडारकर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. बताया जा रहा है कि मुधर भंडारकर यूपी में फिल्म निर्माण को लेकर सक्रिय होंगे. शनिवार को सीएम के इस ऐलान के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री और उससे इतर भी लोग बधाई दे रहे हैं. अब मधुर भंडारकर ने उनसे सीधे मुलाकर की है. बता दें इससे पहले भी शनिवार को इस ऐलान के बाद कंगना रनौत से लेकर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने सीएम योगी आदित्यनाथ को इस कदम के लिए बधाई दी थी.

अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कंगना बोलीं- अरेस्ट करो

जानकारी के मुताबिक मधुर भंडारकर ने सीएम योगी से फिल्म सिटी पर चर्चा की. सीएम के आवास पर मधुर भंडारकर और सीएम योगी आदित्यनाथ की करीब 20 मिनट तक मुलाकात चली. इसके बाद सीएम ने मधुर भंडारकर को अयोध्या राम मंदिर के प्रसाद के तौर पर सिक्का, तुलसी माला, रामचरित मानस और भव्य दिव्य कुम्भ की कॉफी टेबल बुक भेंट की.

 गौरतलब है कि मधुर भंडारकर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता भारतीय फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता हैं. उनकी फिल्में चांदनी बार (2001), पेज 3 (2005), ट्रैफिक सिग्नल (2007) और फैशन (2008) बेहद चर्चित फिल्मों में से रही हैं. उन्होंने ट्रैफिक सिग्नल फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता है.

CM योगी का ऐलान नोएडा में फिल्म सिटी, कंगना रनौत और अनूप जलोटा ने कहा…

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें