पापा मुलायम सिंह की तबीयत पूछने मेदांता अस्पताल पहुंचे बेटे अखिलेश यादव

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 12:02 AM IST
  • अखिलेश यादव मेदांता अस्पताल पहुंचकर अपने पिता मुलायम सिंह यादव से मिल कर उनका हाल चाल पूछा. हाल ही में तबियत खराब होने के चलते मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम में स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था.
पापा मुलायम सिंह की तबीयत पूछने मेदांता अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने पिता और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह यादव से मिल कर उनका हाल चाल पूछा. हाल ही में तबियत खराब होने के चलते मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम में स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था.

पिता मुलायम सिंह यादव से मिलने के बाद मंगलवार को अखिलेश यादव ने इस मुलाकात के दौरान लिया गया फोटो भी अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. अखिलेश यादव द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में अस्पताल में मुलायम सिंह अपने बेड पर बैठे कांच के ग्लास में चाय पीते नजर आ रहे हैं, वहीं ठीक सामने सोफे पर बैठे अखिलेश यादव भी उनके साथ चाय पीते हुए उनसे बातें करते दिखाई दे रहे हैं.

NIFT Admission 2021 : ऑनलाइन काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन की जानें आखिरी तारीख

बताते चलें कि कुछ दिन पहले मुलायम सिंह यादव की अचानक तबियत बिगड़ जाने पर उन्हें दोबारा गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. इसी संबंध में हाल में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को फोन कर के उनसे मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनका हाल चाल पूछा.

जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यादव को अचानक बेचैनी, घबराहट और पेट दर्द की शिकायत होने पर मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मुलायम सिंह यादव ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें