BJP पर डिंपल यादव का हमला, बोलीं- कोरोना रोकथाम में फेल योगी सरकार

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 8:57 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है. कन्नौज में पूर्व सांसद डिंपल यादव ने BJP सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि यह सरकार कोरोना से निपटने में नाकाम रही है.
सपा पूर्व सांसद डिंपल यादव का BJP सरकार पर हमला, कहा- कोरोना से निपटने में रही नाकाम

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा पार्टी ने बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में साइकिल यात्रा निकाली. इसी क्रम में अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज की पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कन्नौज में तिर्वा रोड स्थित पार्टी कार्यालय से सपा पार्टी की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाई. इसके साथ ही यहां पर डिंपल ने यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है. 

बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए डिंपल यादव ने कहा कि कोई भी सरकार हो जनता के लिए काम करना चाहिए, द्वेषवश नहीं होना चाहिए. इसके साथ ही सपा की पूर्व सांसद डिंपल ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर कोरोना से निपटने में नाकामी का आरोप लगाया है. डिंपल ने कहा कि प्रदेश में कोरोना को रोकने के लिए सरकार ने बस दो काम किए हैं एक काम तो उसने घटनाओं को छिपाने का किया है और दूसरा जिन लोगों की इस महामारी में मौत हुई उनके आश्रितों की मदद नहीं की.

विधानसभा चुनाव के लिए SP का नया नारा- UP का ये जनादेश आ रहे हैं अखिलेश

वहीं डिंपल यादव ने कहा हालांकि गंगा में बहती लाशों ने भाजपा सरकार की नाकामी को दुनिया के सामने उजागर किया है. बीजेपी के नेताओं द्वारा प्रदेश की सरकार की इस नाकामी को भी छिपाने के लिए अलग-अलग शिगूफा छेड़ा जा रहा है. इसके साथ ही डिंपल ने कहा कन्नौज में अधूरे पड़े कार्यों के लिए बीजेपी ही जिम्मेदार है क्योंकि सरकार ने ये काम नहीं होने दिए हैं. जो सरकार जनता के काम को रोकती हैं वह निकम्मी होती हैं और इन सरकारों को हटाने के लिए समाजवादी अपने घरों से बाहर निकल चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें