मुलायम सिंह यादव की बायोपिक मूवी UP के थिएटरों में 29 जनवरी को होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Fri, 22nd Jan 2021, 9:46 PM IST
  • यूपी के पूर्व सीएम और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बायोपिक मूवी ‘मैं मुलायम सिंह यादव‘ 29 जनवरी को उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आपको बता दें कि इस मूवी में मुलायम सिंह यादव की भूमिका में अमित सेठी दिखाई देंगे.
मैं मुलायम सिंह यादव मूवी की डायरेक्टर ने बताया कि मूवी 29 जनवरी को रिलीज होगी. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. उत्तर के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बायोपिक मूवी ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ 29 जनवरी को उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मूवी की डायरेक्टर मीना सेठी मोंडल ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. मुलायम सिंह यादव की जिंदगी पर आधारित ये मूवी बाद में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की जाएगी. इस मूवी में मुलायम सिंह यादव की भूमिका अमित सेठी निभा रहे हैं.

इस बारे में मैं मुलायम सिंह यादव की डायरेक्टर मीना सेठी मोंडल ने कहा कि मुलायास सिहं यादव के आवास पर इस मूवी का स्पेशल शो होगा. जिसमें सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा कार्यकर्ता इस मूवी को देखेंगे. मूवी में मुलायम सिंह का किरदार निभाने वाले अमित सेठी ने कहा कि मुलायम सिंह के तौर-तरीके, उनके चलने का अंदाज और बोलने की नकल करना आसान नहीं था. मैंने नकल के लिए उनकी पुरानी फाइलों को देखा है.

UP में BJP नेताओं को जेपी नड्डा की दो टूक, रिश्तेदारों को पंचायत चुनाव ना लड़ाएं

इस मूवी को बेस्ट डायरेक्टर सेठी मोंडल ने कहा कि मैं मुलायम सिंह यादव की डायरेक्टर इस मूवी ने कोलकाता के लिफ्ट इंडिया अवार्ड्स में बायोपिक कैटेगरी में 8 पुरस्कार जीते हैं. उन्होंने बताया कि बेस्ट एक्टर, बेस्ट सपोर्ट एक्टर, बेस्ट आर्ट डायरेक्टर, बेस्ट मेकअप डायरेक्टर और बेस्ट कॉस्टयूम डिजाइनर के अवार्ड्स मिल चुके हैं. 

कोरोना टीकाकरण निरीक्षण पहुंचे मंत्री तो सोशल डिस्टेंस भूल पैर छूने लगे डॉक्टर

इस मूवी में मुलायम सिंह का कैरेक्टर अमित सेठी ने निभाया है. वहीं मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव की भूमिका मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने निभाई है. राम मनोहर लोहिया का किरदार प्रकाश बल्बेटो ने निभाया है. इसके अलावा गोविंद नामदेव चौधरी चरण सिंह के कैरेक्टर में देखेंगे. वहीं फेमस अभिनेत्री जरीना वहाब अनुपम श्याम मुलायम सिंह यादव के माता-पिता की भूमिका में दिखाई देंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें