लखनऊ: यूपी सरकार में 1 आईपीएस, 3 पीपीएस समेत चार अफसरों का हुआ ट्रांंसफर

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 06:38 PM IST
  • एटीएस लखनऊ में एएसपी पद पर तैनात वर्ष 2016 बैच के आईपीएस अतुल शर्मा को एसपी क्राइम गाजियाबाद के पद पर स्थानान्तरित किया गया है. बीते रविवार को भी प्रदेश में पांच आईपीएस का भी स्थानांतरण किया गया था
उत्तर प्रदेश सरकार ने एक आईपीएस और तीन पीपीएस अफसरों का किया तबादला

लखनऊ. गुरुवार को राज्य मुख्यालय उत्तर प्रदेश सरकार ने एक आईपीएस और तीन पीपीएस अफसरों का तबादला कर दिया. आईपीएस व दो पीपीएस की तैनाती गाजियाबाद जिले में की गई है. एटीएस लखनऊ में एएसपी पद पर तैनात वर्ष 2016 बैच के आईपीएस अतुल शर्मा को एसपी क्राइम गाजियाबाद के पद पर स्थानान्तरित किया गया है. बीते रविवार को भी प्रदेश में पांच आईपीएस का भी स्थानांतरण किया गया था जिसके बाद अब फिर से इसे देखा जा रहा है.

इसी के साथ एएसपी क्राइम ब्रांच गाजियाबाद ज्ञानेन्द्र सिंह को एएसपी नगर द्वितीय गाजियाबाद, एएसपी डॉ. भीमराव आंबेडकर पुलिस एकेडमी मुरादाबाद संजीव वाजपेयी को एएसपी यातायात बरेली और एएसपी यातायात बरेली सुभाष चंद्र गंगवार को एएसपी नगर तृतीय गाजियाबाद तथा के पद पर भेजा गया है.

UP 69 हजार शिक्षक भर्ती: 31227 अभ्यार्थियों को नियुक्ति पत्र मिलने शुरू, CM योगी ने दी बधाई

बीते रविवार को पांच आईपीएस अफसरों का भी तबादला देखा गया था इसमें अमित सिंह बंसल को डीएम मऊ, मनीष कुमार वर्मा को विशेष सचिव (शिक्षा विभाग), अमित कुमार सिंह को डीएम कौशांबी, आनंद कुमार सिंह को डीएम बांदा और नेहा शर्मा को विशेष सचिव पिछड़ा जनकल्याण विभाग में पद दिया गया था.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह की हालत में नहीं सुधार, कोरोना पुष्टि के बाद हुए भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें