दिल्ली से बस, ट्रेन, फ्लाइट से यूपी आने पर कोरोना टेस्ट करेगी सरकार

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 05:25 PM IST
  • दिल्ली से ट्रेन, फ्लाइट और बस से उत्तर प्रदेश आने वाले लोगों की कोरोना जांच की जाएगी. कोरोना के बढ़ते हुए केसों को देखते हुए योगी सरकार ने ये फैसला लिया है.
यूपी मुख्य सचिव ने कहा कि दिल्ली से यूपी आने पर कोरोना टेस्ट होगा.

लखनऊ. दिल्ली से ट्रेन, फ्लाइट और बस से आने वाले सभी लोगों का कारोना टेस्ट किया जाएगा. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते हुए केसों को देखते हुए योगी सरकार ने ये फैसला लिया है. जिसके बाद अब से दिल्ली से उत्तर प्रदेश आने वालों की कोरोना जांच होगी. यूपी के मुख्य सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी ने रविवार को इसकी जानकारी दी. 

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव ने कहा कि दिल्ली से ट्रेन, फ्लाइट और बस से उत्तर प्रदेश आने वाले लोगों की कोरोना जांच की जाएगी. मुख्य सचिव ने कहा कि हम शादी और अन्य भीड़भाड़ वाले कार्यक्रमों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या पर चर्चा कर रहे हैं. माना जा रहा है कि ये संख्या 100 की जा सकती है. फिलहाली शादी में 200 लोग शामिल हो सकते हैं.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और आगरा में शादी में शामिल होने वाले लोगों की संख्या को 100 कर दिया गया है. इन तीनों पर ये निर्णय जिलाधिकारियों ने अपने स्तर पर लिया है. माना जा रहा है कि यूपी सरकार भी जल्द ही इस पर आदेश जारी करेगी. 

हाल ही योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा था कि ठंड दस्तक दे रही है, साथ में कोरोना के संक्रमण का भी भय है. आप सब अपना ख्याल रखें, विशेष रूप से घर के बड़े और बुजुर्गों का. सीएम ने कहा कि शीत ऋतु का आनंद लें लेकिन सावधानी भी बरतें. जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें