योगी सरकार ने निकाली बंपर भर्ती, UPSRTC के 22 हजार पदों के लिए मांगे आवेदन

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Oct 2020, 8:42 PM IST
  • उत्तेर प्रदेश की परिवहन निगम ने रोडवेज में खाली पड़े पदों को भरने के लिए 22 हजार बम्पर भर्तीयां निकाली है. साथ ही कंडक्टर और ड्राइवर के लिए 17 हजार आवेदन भी मांगे है. मौजूदा समय में 35 हजार संविदा ड्राइवर-कंडक्टर परिवहन की बसों को चला रहे है.
 22 हजार खाली पद भरेगा उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राज्य सड़क परिवहन निगम (UPSRTC) ने हाल में ही रोडवेज़ में खली पड़े पदों के लिए अधिसूचना जारी कर की है. उत्तर प्रदेश परिवहन निगम द्वारा UPSRTC भर्ती 2020 के लिए योग्य उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है. परिवहन निगम द्वारा मांगे गए आवेदन की संख्या 22 हजार है और साथ में 17 हजार ड्राइवर-कंडक्टर के पदों के लिए आवेदन मांगे है. इस यूपी रोडवेज भर्ती 2020 के तहत उम्मीदवारों का चयन संविदा के लिए किया जायेगा.

परिवहन निगम में पिछले तीन दशक से नहीं हुई किसी पद पर भर्ती

उत्तर प्रदेश की परिवहन निगम ने पिछले तीन दशक से कोई भी भर्ती किसी भी पद पर नहीं निकाली जिसके चलते रोडवेज में काफी पदों की रिक्तिया बाकि है. खली पदों को भरने के लिए यूपी रोडवेज ने संविदा पर कार्य करने के लिए भर्ती निकली है.

निर्भया केस में दोषियों के वकील ए पी सिंह पहुंचे हाथरस, पीड़ित पक्ष पर लगाए आरोप

संविदा ड्राइवर-कंडक्टर चला रहे है निगम की बसे

आपको बता दे की मौजूदा समय अधिकतर संविदा कर्मचारी परिवहन की बसों को चला रहे है. जिसमे से 35 हजार ड्राइवर और कंडक्टर संविदा पर यूपी परिवहन की बसों को चला रहे है यूपी परिवहन में अभी जो रिक्तिया खली है उन पदों की पूर्ति के लिए परिवहन विभाग ने इतनी बड़ी संख्या में आवेदन मांगे है.

कैसे कर सकते है आवेदन

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने 22 हजार खली पदों के लिए बम्पर भर्ती निकली है जिसके लिए परिवहन निगम ने आवेदन माँगा है. इन पदों की पूरी जानकारी आप उत्तेर प्रदेश परिवहन निगम UPSRTC की वेबसाइट www.upsrtc.कॉम पर जाकर प्राप्त कर सकते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें