राज्यपाल आनंदी बेन ने BSP अध्यक्ष मायावती से की मुलाकात, महासचिव सतीश मिश्र भी रहे मौजूद

Haimendra Singh, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 2:10 PM IST
  • Anandiben Patel Mayawati Meeting Lucknow Residence: यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बसपा अध्यक्ष मायावती से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की. महामहिम ने मायावती के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. बता दें कि 13 नवंबर को दिल्ली में मायावती की मां रामरती का निधन हो गया था.
राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने बसपा अध्यक्ष मायावती से उनके लखनऊ आवास पर की मुलाकात

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल(Anandiben Patel) ने आज यानि गुरुवार दोपहर यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी(BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती(Mayawati) से उनके आवास पर मुलाकात की. इस मुलाकात में महामहिम ने मायावती की मां रामरती के लिए अपनी संवेदना भी व्यक्त की. इस मौके पर बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र भी मौजूद रहे. मायावती ने भी महामहिम से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. बता दे कि 13 नवंबर 2021 को मायावती की माता रामरती का लगभग 92 वर्ष की आयु में दिल्ली में निधन हो गया था.

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पटेल गुरुवार की दोपहर 12 बजे मायावती के लखनऊ आवास 9 मॉल एवेन्यू पर पहुंची थी. राज्यपाल पटेल ने मायावती के परिवार के प्रति संवेदनाएं भी व्यक्त की. राज्यपाल मायावती की मां के निधन के बाद उनसे मुलाकात करने पहुंची थी. इस बीच मायावती ने भी महामहिम से नका स्वास्थ्य व कुशलक्षेम जाना. इस मुलाकात के दौरान बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र में मौजूद रहे.

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर मेगा शो के दौरान गरजे अखिलेश, कहा- BJP नाम बदलने वाली सरकार

बसपा ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. बसपा ने कानपुर देहात की दो विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की दी है. रनियां से विनोद पाल मैदान में उतरेंगे तो भोगनीपुर से ब्राह्मण संतोष त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया गया है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इसका आधिकारिक ऐलान बारा में कार्यकर्ता सम्मेलन में 22 नवंबर को कर दिया जाएगा. राजनीतिक विशेषज्ञ मान रहे है कि बसपा वोट के लिए ब्राह्मण कार्ड खेल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें