नदी में शव मिलने के मामले पर UP स्वास्थ्य मंत्री ने दिए DM को जांच के आदेश

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 8:42 PM IST
  • स्वास्थ्य मंत्री ने जिलाधिकारियों से कहा है कि वह इस मामले की जांच करें कि ये शव दरअसल कहां से आए हैं ? साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने आदेश दिया कि जिलाधिकारी पता करें कि गंगा में जो शव मिल रहे हैं क्या उनकी मौत कोरोना संक्रमण से हुई है ?
नदी में शव मिलने के मामले पर UP स्वास्थ्य मंत्री ने जिलाधिकारियों को जांच के आदेश दिए.

लखनऊ- देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में लगातार तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. इस बीच यूपी के कई हिस्सों से कोरोना संक्रमितों के शवों के गंगा में लावारिश हालत में मिलने की खबर आ रही है. जिसको लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने जिलाधिकारियों को आदेश दिया है कि इन शवों के बारे में जानकारी इकठ्ठा की जाए.

स्वास्थ्य मंत्री ने जिलाधिकारियों से कहा है कि वह इस मामले की जांच करें कि ये शव दरअसल कहां से आए हैं ? साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने आदेश दिया कि जिलाधिकारी पता करें कि गंगा में जो शव मिल रहे हैं क्या उनकी मौत कोरोना संक्रमण से हुई है ?

कोरोना मरीजों में ब्लैक फंगस की असरदार दवा खोजने में जुटे केजीएमयू के डॉक्टर

बताते चलें कि कोरोना की दूसरी लहर में मरने वालों की तादाद में तेजी से इजाफा हुआ है. बीते कई दिनों से उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों से गंगा में लावारिश शवों के मिलने की खबरें लगातार आ रही हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कोरोनाा संक्रमण से मौत के बाद परिजनों ने शवों को गंगा में फेंक दिया. बहरहाल, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने आदेश दिया कि जिलाधिकारियों से इन शवों के बारे में ज्यादा जानकारी जुटाने के आदेश दिए हैं.

कोरोना लॉकडाउन में चल रहा था हुक्काबार, पुलिस ने छापेमारी कर 16 को पकड़ा

थाई युवती की मौत मामले में आरोपी नेताओं से पूछताछ के लिए नोटिस भेजेगी UP पुलिस

यूपी: 18 से 44 वर्ष के लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के नहीं दिखाना होगा आधार कार्ड

लखनऊ में आज से खुलेंगी शराब की दुकान, कोरोना गाइडलाइन के साथ जानें खुलने का समय

यूपी में फिर बढ़ी ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने की डेट, इस तारीख के बाद मिलेंगे स्लॉट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें