हर हिंदू परिवार के पास हो हथियार, लाइसेंस दिलाने में करेंगे मदद: हिंदू महासभा

Smart News Team, Last updated: 28/10/2020 12:09 AM IST
  • लखनऊ में दशहरा पर हिंदू महासभा यूपी के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि हिंदू परिवार हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन करें. महासभा उनको लाइसेंस दिलाने में मदद करेगी.
हिंदू महासभा की यूपी इकाई के अध्यक्ष बोले कि हर हिंदू परिवार में हथियार की जरूरत है. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में दशहरा पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि देश के हालात को देखते हुए हर घर में एक हथियार होना जरूरी है. उन्होंने कहा कि जिन हिंदू परिवारों के पास हथियार नहीं है वे हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन करें. हिंदू महासभा उनको लाइसेंस दिलवाने में पूरी मदद करेगी.

हिंदू महासभा की यूपी इकाई के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने विजयदशी पर लखनऊ के कुर्सी रोड पर स्थित प्रदेश कार्यालय पर शस्त्र पूजन किया. इस मौके पर ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि देश की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए परिवार की सुरक्षा के लिए हर घर में एक हथियार को होना जरूरी हो गया है. उन्होंने कहा कि जिन परिवारों के पास हथियार नहीं है, वे घर में एक शस्त्र जरूर रखें.

दुकान में लगी भीषण आग के धमाके से दहल उठा इलाका, बिल्डिंग गिरने से एक की मौत

हिंदू महासभा यूपी के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा, इसके लिए महासभा परिवारों को जागरूक और प्रेरित करेगी कि वे हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन करें. महासभा लाइसेंस दिलवाने में पूरी मदद करेगी. इस मौके पर उन्होंने हिंदूवादी संगठनों से अपील करते हुए कहा कि वे लोगों को हथियारों के प्रति जागरूक और प्रेरित करें.

भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी सरकार सख्त, इस हेल्पलाइन नंबर पर करें शिकायत

दशहरा के मौके पर ही अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने मेरठ में कहा, हर हिंदू को ये संकल्प लेना चाहिए कि अगर वह सौ रुपए कमाता है तो उसमें से 20 रुपए का हथियार खरीदे. उन्होंने कहा कि सभी हिंदू देवी-देवताओं के पास शस्त्र होते हैं. ऐसे में हर हिंदू को आत्मरक्षा के लिए हथियार रखना चाहिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें