यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का लक्ष्य बीजेपी को हराना- प्रियंका गांधी

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Jul 2021, 1:09 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही अपनी पार्टी को मजबूत स्थिति में बनाने के लिए चुनावी बिगुल फूंक दिया है. प्रियंका गांधी ने साफ कह दिया है कि इस बार के चुनाव में हमारा लक्ष्य बीजेपी को हराना है.
बीजेपी को हराना हमारा लक्ष्य- प्रियंका गांधी

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा तीन दिवसीय लखनऊ दौरे पर आई हैं. प्रियंका ने तीसरे दिन पार्टी मुख्यालय में एक बैठक की. इस बैठक में प्रियंका गांधी ने साफ कह दिया है कि इस बार कांग्रेस किसी भी पार्टी से गठजोड़ करके यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराएगी. प्रियंका ने कहा- कांग्रेस का लक्ष्य बीजेपी को यूपी विधानसभा चुनाव में हराना है. कांग्रेस महासचिव ने यह भी कहा कि अगस्त से वह उत्तर प्रदेश का दौरा करना शुरू करेंगी. इस दौरे में वह गांवों में अपने संगठन को मजबूत करेंगी.

यूपी के इस दौरे में प्रियंका गांधी अपने रूठे हुए कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश करेंगी. इसके साथ ही उन्होंने साफ कह दिया है कि चुनाव लड़ने के लिए पूर्व सांसदों और विधायकों का स्वागत है. इसके साथ ही प्रियंका ने साफ कह दिया है कि पार्टी को मजबूत को करना भी हमारा लक्ष्य ताकि अगर कल को वो न रहें तो पार्टी मजबूत बनी रहे.

इसके साथ ही उन्होंने सभी नेताओं से कहा कि वह भी इस लक्ष्य को पूरा करने की तैयारी में जुट जाए. वहीं लखनऊ कार्यालय में प्रियंका ने पार्टी के जुझारू और कर्मठ कार्यकर्ताओं को संबोधित कर पार्टी की विचारधारा को जन - जन तक पहुँचाने का संदेश दिया. 

प्रियंका के मौन व्रत पर UP पुलिस की कार्रवाई, 500 से ज्यादा कांग्रेसियों के खिलाफ FIR

बता दें कि प्रियंका ने लखनऊ दौरे के पहले दिन मौन व्रत करके प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा था. वहीं दूसरे दिन उन्होंने लखीमपुर का दौरा किया था, यहां वह यूपी पंचायत चुनाव में हिंसा का शिकार हुई महिलाओं से मिली थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें