UP जेल मंत्री बोले- योगी सरकार में गुंडे, अपराधी यूपी में रहने से डरते हैं

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 12:57 PM IST
  • माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी के बांदा जेल शिफ्ट करने के बाद उत्तर प्रदेश जेल मंत्री बोले की योगी सरकार में गुंडे, अपराधी राज्य में अपने को असुरक्षित महसूस करते हैं.
यूपी जेल मंत्री जय कुमार सिंह मुख्तार मामले पर बोले यूपी में अपराधी गुंडे रहने से डरते हैं.

लखनऊ. यूपी जेल मंत्री जय कुमार सिंह ने बुधवार को बड़ा बयान दिया कि योगी सरकार में गुंडे, अपराधी और असामाजिक तत्व राज्य में रहने से डरते हैं. जेल मंत्री का कहना है कि अपराधी यूपी को अपने लिए असुरक्षित महसूस करते हैं. अपराधियों में इस तरह का डर होना अच्छा है.

जेल मिनिस्टर ने मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाने के बाद कहा कि सीसीटीवी कैमरे लगाकर जेल में उसपर नजर रखी जाएगी. मुख्तार अंसारी को जेल में जेल नियमों के अनुसार ही रखा जाएगा और उसे किसी भी खास तरह का ट्रीटमेंट नहीं दिया जाएगा.

पंजाब से UP जेल में मुख्तार अंसारी को किया शिफ्ट, होगी कोरोना जांच

बता दें कि मुख्तार अंसारी को हाल ही में यूपी पुलिस ने पंजाब के रोपड़ जेल से बांदा जेल में शिफ्ट किया है. मुख्तार अंसारी को यूपी लाने में पुलिस ने हर जगह सावधानी बरती है. माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को बुधवार की सुबह बांदा जेल शिफ्ट किया गया. मुख्तार अंसारी 2019 जनवरी से कथित उगाही के मामले में पंजाब के जेल में बंद है. मुख्तार अंसारी के खिलाफ यूपी में दर्जनों मामले दर्ज है. 

सिम से जुड़े बैंक खाते वालों सावधान! कागज जमा करने के मैसेज से गायब हो रही रकम 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें