UP Elections 2022: सीएम योगी के कैराना दौरा के बाद मुजफ्फरनगर में आज अखिलेश यादव की बड़ी रैली

Somya Sri, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 11:59 AM IST
  • पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना इलाके का दौरा किया था तो आज खबर है कि सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुजफ्फरनगर में बड़ी रैली आयोजित करेंगे. जहां अखिलेश कश्यप महासम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस दौरान अखिलेश बीजेपी पर जमकर निशाना साध सकते हैं. वहीं बीते दिनों जब सीएम योगी आदित्यनाथ कैराना के दौरे पर थे. उस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव समेत विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला था.
UP Elections 2022: सीएम योगी के कैराना दौरा के बाद मुजफ्फरनगर में आज अखिलेश यादव की बड़ी रैली (ANI Photo)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं. वैसे सभी राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना इलाके का दौरा किया था तो आज खबर है कि सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुजफ्फरनगर में बड़ी रैली आयोजित करेंगे. जानकारी के मुताबिक आज 12:30 बजे अखिलेश यादव मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे. जहां वे कश्यप महासम्मेलन को संबोधित करेंगे.

बताया जा रहा है कि इस दौरान अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साध सकते हैं. वहीं बीते दिनों जब सीएम योगी आदित्यनाथ कैराना के दौरे पर थे उस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव समेत विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला था. सीएम योगी ने बिना नाम लिए पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपियों को पिछली सरकारों में सीएम हाउस में बुलाकर सम्मानित किया गया. वहीं, अब किसी माफिया और अपराधी की हिम्मत नहीं रही कि वह सिर उठाकर सड़कों पर चल सके. जब मुजफ्फरनगर में दो निर्दोष मारे जाते हैं तो लोगों को जाति नहीं दिखती थी. जब जवाहरनगर में हिन्दुओं के घर जलाए जाते थे, ये जातिवाद की राजनीति करने वालों को जाति नहीं दिखाई दी.

योगी मंत्रिपरिषद की बैठक, मातृभूमि योजना के क्रियान्वयन सम्बन्धी प्रस्ताव को हरी झंडी

इस दौरान सीएम योगी दंगाइयों पर भी जमकर बरसे थे. उन्होंने कहा था कि अब कोई दंगा करेगा तो उसकी आने वाली पीढ़ियां भुगतेंगी. सीएम योगी ने कहा कि जो भी अराजकता करेगा उसको उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. उन्होंने आपराधियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि जिसने भी अब व्यापारियों या निर्दोष लोगों पर गोली चलाई उसकी छाती में गोली मारकर दूसरे लोक की यात्रा करा दी जाएगी.

वहीं अखिलेश यादव की मुजफ्फरनगर में आयोजित बड़ी रैली से यूपी के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गयी है. इस दौरान अखिलेश यादव कश्यप जाती की वोटर्स को साधने की कोशिश करेंगे. अखिलेश यादव आज कश्यप महासम्मेलन को संबोधित करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें