BJP महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज, शाम 4 बजे CM योगी करेंगे संबोधित

Nawab Ali, Last updated: Sun, 5th Sep 2021, 11:50 PM IST
  • उत्तर प्रदेश बीजेपी महिला मोर्चा की आज अहम बैठक होने जा रही है जिसमें यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सीएम योगी आदित्यनाथ, महिला मोर्चा की राष्ट्रिय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में बैठक आयोजित की जाएगी.
लखनऊ में आज होगी महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश बीजेपी महिला मोर्चा की आज कार्यसमिति की बैठक इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित की जाएगी. महिला मोर्चा की यह बैठक सुबह 11 बजे शुरू होगी जिसका उद्धघाटन उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह करेंगे. बीजेपी महिला मोर्चा की इस बैठक में महिला मोर्चा की राष्ट्रिय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन भी   शामिल होंगी. शाम चार बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समापन पर बैठक को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है की महिला मोर्चा की इस बैठक में कई प्रस्तावों पर मोहर लग सकती है.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा में बैठकों का दौर जारी शुरू हो गया है. भाजपा चुनाव को लेकर पार्टी संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. इसी कड़ी में आज लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में बीजेपी महिला मोर्चा की अहम बैठक होगी. बीजेपी महिला मोर्चा की बैठक में यूपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष गीता शाक्य की अध्यक्षता में होगी. उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बैठक का उद्धघाटन करेंगे. इस बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद रहने वाले हैं. यूपी चुनाव में कम समय रहने के कारण इस बैठक में कई राजनितिक प्रस्तावों पर मुहर लाग सकती है. 

किसान महापंचायत में बोले राकेश टिकैत- कृषि कानून की वापसी तक घर का मुंह नहीं देखेंगे

महिला मोर्चा की इस बैठक में शाम चार बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे. बैठक में समापन के बाद सीएम योगी सभी पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे. सीएम योगी पदाधिकारियों को चुनाव की तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दे सकते हैं. चुनाव के लिए महिला मतदाताओं को साधने के लिए यूपी महिला मोर्चा में कई बदलाव होने की संभावना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें