सावधान लखनऊ ! राहत के बाद फिर बढ़नी शुरू हो गई कोरोना संक्रमितों की रफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 12:00 AM IST
  • राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस ने एक बार फिर हाहाकार मचाना शुरू कर दिया है. राहत मिलने के बाद एक बार फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़नी शुरू हो गई है.
सावधान लखनऊ ! राहत के बाद फिर बढ़नी शुरू हो गई कोरोना संक्रमितों की संख्या

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कोरोना का हाहाकार एक बार फिर मचना शुरू हो गया है. करीब महीने भर की राहत मिलने के बाद एक बार फिर डिस्चार्ज मरीजों की संख्या पॉजिटिव लोगों से कम हो गई है. जबकि पिछले कुछ दिनों से नए मामलों में गिरावट देखी जा रही थी और धीरे-धीरे संक्रमित होने से ज्यादा ठीक होने वाले मरीजों की संख्या ज्यादा होती जा रही थी. लेकिन अब एक बार फिर केस बढ़ने से प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच गई हैं.

दरअसल बुधवार को लखनऊ में 369 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए जबकि कुल 281 मरीजों की अस्पताल से छुट्टी हुई. यानी संक्रमित हो रहे लोगों की संख्या में एक बार फिर बढ़ोतरी हुई. हालांकि, राहत की बात यह है कि इलाज के दौरान मरने वाले मरीजों की संख्या घटकर 2 पर आ गई.

योगी सरकार ने दिया 31,227 शिक्षकों के स्कूल आवंटन का आदेश, 28 तक काउंसलिंग

मालूम हो कि दशहरा, दुर्गा पूजा जैसे त्योहारों के माहौल में संक्रमितों की संख्या में इजाफा होना काफी खतरनाक साबित हो सकता है. पहले ही सरकार अनलॉक में काफी चीजों को शुरू कर चुकी है और ऐसे में एक बार फिर पाबंदी लगानी या रोकना भी काफी मुश्किल हो जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें