लखनऊ में कल से खुल सकती हैं शराब की दुकानें, डीएम लेंगे फैसला

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 1:38 PM IST
  • कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद लगे लॉकडाउन में बंद शराब की दुकानें कल से खुल सकती है. अपर सचिव ने कहा, शराब की दुकानों को खोलने का फैसला जिलाधिकारी अपने स्तर पर ले सकते है.
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल से कुछ घंटों के लिए खुल सकती है शराब की दुकाने.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद से ही यूपी सरकार ने उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन लगा रखा है. लॉकडाउन लगने बाद से राज्य में शराब की सभी दुकान बंद थी. कोरोना कर्फ्यू में लोग शराब के लिए इधर-उधर भटक रहे थे. इसके देखते हुए लखनऊ जिलाधिकारी फैसला ले सकते है कि कल से राजधानी लखनऊ शराब की दुकानें खुलेंगे या नहीं. डीएम द्वारा समीक्षा के बाद ही दुकानों को खोलने पर फैसला किया जाएगा. वाराणसी में आज से शराब की दुकानों को सुबह 10 बजे से दोपहर एक तक के लिए खोल दिया गया है.

 यूपी में कोरोना कर्फ्यू के कारण अभी तक केवल दैनिक उपयोग में आने वाली दुकाने जैसे दूध, दवाइयां, सब्जी और किराना की दुकानें ही खुल रही थी, कल से लखनऊ में शराब की दुकाने भी खुल सकती है. लेकिन कोरोना काल में सभी शराब दुकानदारों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. अगर कोई भी दुकानदार कोरोना के नियम का उल्लंघन करते नजर आएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

लखनऊ: राजनाथ सिंह और CM योगी ने किया 255 बेड के कोविड अस्पताल का उद्घाटन

प्रदेश के अपर मुख्य सचिव ने कहा कि शासन की ओर से शराब की दुकानों को खोलने के लिए कोई आदेश नहीं आया है. अपर मुख्य सचिव ने कहा, कि शराब की दुकानों को खोलने का फैसला जिलाधिकारी अपने स्तर पर ले सकते है.

छापेमारी में जब्त रेमडेसिविर इंजेक्शन CMO को देने के आदेश, UP पुलिस के पास 116

दिल्ली-मुंबई के बाद अब UP में गिरने लगा कोरोना मरीजों का ग्राफ, जानें ताजा अपडेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें