सिरफिरे आशिक से पीछा छुड़ाने के लिए युवती ने खुद पर किया चाकू से वार, ऐसे रची थी साजिश

Deepakshi Sharma, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 11:20 AM IST
  • लखनऊ के गुड़बा सहारा एस्टेट के पास रात को एक युवती पर हमला हुआ. युवती ने सेहत में सुधार आने के बाद बताया कि एक युवक उसे परेशान कर रहा था, उससे छुटकारा पाने के लिए उसने खुद पर चाकू से हमला किया. फिलहाल पुलिस युवती के बयान के आधार पर कार्रवाई कर रही है.
सिरफिरे आशिक से पीछा छुड़ाने के लिए युवती ने किया खुद पर हमला 

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ के गुड़बा सहारा एस्टेट के पास बुधवार की रात मुस्कान नामक एक लड़की पर चाकू से हमला हुआ. जब युवती की सेहत में सुधार आया तो उसने पुलिस को बताया कि उसे एक युवक परेशान करता था. उसे फंसाने के चक्कर में ही युवती ने खुद पर चाकू से वार किया. इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह गौर के मुताबिक युवती एक मीडिया हाउस में काम करती है.

इंस्पेक्टर की माने तो मुस्कान की मां ने गुरुवार के दिन बाराबंकी अनवारी के रहने वाले प्रवेश, अयोध्या, राजकुमार और अवधराम पर रंजिश के चलते बेटी पर हमला करने का आरोप लगाया था. इसी को आधार बनाते हुए पुलिस ने केस को दर्ज किया. जांच के दौरान पुलिस ने सहारा एस्टेट के पास मौजूद लोगों से जानकारी इक्ट्ठा करना शुरू की. साथ ही मुस्कान के ऑफिस से लेकर सहारा एस्टेट तक के रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे तक को खंगाल डाला, लेकिन एक भी कैमरे में युवती पर हमला होते हुए नजर नहीं आया.

CM योगी के आवास पर हुई बीजेपी कोर कमेटी की बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार सहित कई मुद्दों पर चर्चा

इस मामले में पुलिस को जब मुस्कान पर शक हुआ तो उन्होंने उससे पूछताछ की. इस दौरान युवती ने खुद पर चाकू से वार करने की बात को कबूल किया. युवती ने बताया कि एक युवक कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था. ऐसे में उससे पीछा छुड़ाने के लिए युवती ने खुद पर हमला किया था. इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह के मुताबिक युवती के बयान के आधार पर फिलहाल कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें