VIDEO: लखनऊ में दारोगा जी को वसूली पड़ी भारी, महिला ने जमकर लताड़ा

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Aug 2021, 1:10 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला दरोगा को दलाली नहीं करने की नसीहत दे रही है. ये वीडियो लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी का है.
लखनऊ की महिला ने दरोगा जी को जमकर लताड़ा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

लखनऊ: उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में दरोगा द्वारा वसूली कर मनमानी करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी का है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक दरोगा दलाली कर एक महिला को धमकी दे रहा है कि जाओ जिसे भी इस बारे में बताना है बता दो. वीडियो में महिला भी कुर्सी पर बैठे दरोगा को खूब खरी खोटी सुनाते हुए नज़र आ रही है. वीडियो में महिला कहती हुई नजर आ रही है कि वो इसकी शिकायत इंस्पेक्टर साहब से करेगी.

वीडियो में आगे दरोगा ये भी बताते हुए नजर आता है कि उसने इंस्पेक्टर को खुद दलाली के 46 हज़ार रुपये दिए हैं. महिला इसका विरोध करती हुई नजर आती है और कहती है कि आप लोग रोज़ रोज पैसा क्यों लेते हैं. महिला कहती है कि आपको रोज रोज 500 रुपया देना पड़ता है.

जिगोलो बनाने के नाम पर युवाओं से करते थे ठगी, पुलिस ने किया गैंग का पर्दाफाश

वीडियो में आगे दरोगा महिला को भी दलाली करने की बात कहता है. दरोगा कहता है कि आप भी दलाली करती हैं, हम भी करतें हैं तो इससे क्या दिक्कत है. इसपर महिला कहती है कि आप लोग रोज रोज करते हैं. दरोगा इंस्पेक्टर होकर आप लोग रोज रोज दलाली करते हैं. ये शोभा नहीं देता है. वीडियो में दरोगा अपनी अकड़ दिखाते हुए कहता है कि इंस्पेक्टर को अभी फ़ोन लगाकर बता दो, उसे कोई दिक्कत नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें