पेट्रोल डीजल 16 जुलाई रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में तेल की कीमतें स्थिर

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 7:31 AM IST
  • UP Petrol Diesel Price Today 16 July: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित कानपुर, मेरठ, आगरा, वाराणसी, गोरखपुर और प्रयागराज में आज तेल की कीमतें नहीं बढ़ी है. आज पूरे राज्य में पेट्रोल और डीजल के भाव स्थिर है.
लखनऊ, वाराणसी, मेरठ, आगरा, कानपुर, प्रयागराज और गोरखपुर में आज पेट्रोल और डीजल का रेट. ( फाइल फोटो )

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ समेत गोरखपुर, आगरा, कानपुर, प्रयागराज, वाराणसी और मेरठ में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है. तेल कंपनियों के अनुसार आज पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर है. पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर होने से आम आदमी को काफी राहत मिली है.

सरकारी तेल कंपनियों के अनुसार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज पेट्रोल 98.63 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है जबकि डीजल का भाव 90.26 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है. आगरा में आज पेट्रोल 98.32 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.96 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है. 

यूपी बोर्ड 10वीं-12वीं का रिजल्ट 2021 कब करेगा जारी, यहां जानें फुल डिटेल्स

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार गोरखपुर, प्रयागराज, मेरठ और वाराणसी में भी तेल की कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है, जिससे तेल उपभोक्ता कल वाले दाम पर ही पेट्रोल और डीजल आज खरीद रहे हैं. जानकारी के अनुसार कानपुर में पेट्रोल 98.28 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.93 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है. वाराणसी में पेट्रोल की कीमत 99.36 रुपये प्रति लीटर है जबकि डीजल का रेट 90.94 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है. 

इलाज करने से पहले डॉक्टरों नें मांगी कोविड नेगेटिव रिपोर्ट, मरीज की हुई मौत

वहीं, गोरखपुर में पेट्रोल की कीमत 98.64 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल का भाव 90.27 रुपये प्रति लीटर है. मेरठ में पेट्रोल का रेट 98.28 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल का रेट 89.93 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है. प्रयागराज में पेट्रोल 98.31 रुपये प्रति लीटर और डीजल 90.14 प्रति लीटर की कीमत पर स्थिर है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें