मसाज पार्लर में पैसे देकर भी नहीं मिली सर्विस, विरोध करने पर लड़कियों ने ग्राहक

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 6:59 AM IST
  • लखनऊ के सरोजनीनगर में बुधवार को मसाज पार्लर गए दो युवकों के ऊपर वहां काम करने वाली युवतियों ने घेरकर उनपर हमला कर दिया. जिसमें दोनों युवक घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें इलाज के अस्पताल ले जाया गया.
मसाज पार्लर में पैसे देकर भी नहीं मिली सर्विस, विरोध करने पर लड़कियों ने ग्राहक को पीटा

लखनऊ. लखनऊ के सरोजनी नगर में मसाज पार्लर में काम करने वाली युवतियों ने दो युवकों पर अचानक हमला कर दिया. इस हमले दोनों युवक के सिर पर चोट लगने से घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही हैं. वहीं जब इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिली तो वह भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी. 

इस घटना के बारे में सरोजनीनगर थाना के इंस्पेक्टर ने बताया कि दो युवक सलमान और फैजल ट्रांसपोर्ट नगर के पास मसाज पार्लर में गए थे. जहां पर उन दोनों युवकों का मसाज पार्लर में काम कर के वाली युवतियों के साथ विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि मसाज पार्लर में काम करने वाली युवतियों ने दोनों युवकों को घेरकर उनपर हमला कर दिया. जिसमें दोनों युवक घायल हो गए.

मोदी कैबिनेट: UP से 7 नए मंत्री, अनुप्रिया, बघेल, भानु, कौशल, वर्मा, अजय, पंकज

इसके साथ ही इंस्पेक्टर ने आगे बताया कि इस विवाद में फिलहाल घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां पर उनकी स्थिति सामान्य हैं. पुलिस ने आगे बताया कि घायल सलमान के अनुसार मसाज पार्लर ने उनसे पूरी रकम लेने के बाद भी उन्हें सर्विस नहीं दी. जिसका उन्होंने विरोध किया तो वहां काम कर के वाली युवतियों से विवाद हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें