UP के प्रिंसिपल सेक्रेटरी हेल्थ आलोक कुमार, PGI लखनऊ सुपरिटेंडेंट कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 30/08/2020 11:23 PM IST
  • लखनऊ पीजीआई के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव आलोक कुमार भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.
लखनऊ में बढ़ते कोरोना के मामले.

लखनऊ. उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण थमता हुआ नहीं दिख रहा है. अब लखनऊ पीजीआई के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार को उन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है. इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव आलोक कुमार भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इन अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर से प्रशासन में खलबली मच गई और संपर्क में आए लोगों से आइसोलेशन में जाने और जल्द से जल्द कोविड टेस्ट कराने के लिए कहा गया है.

अखिलेश यादव ने बदले यूथ ब्रिगेड, युवजन सभा और लोहिया वाहनी के दर्जनों जिलाध्यक्ष

बता दें कि लखनऊ में कोरोना केसेस का मिलना लगातार जारी है. आए दिन किसी ना किसी अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने की खबरें भी लगातार आ रही हैं. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में लखनऊ में कुल 644 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं इलाज के दौरान 11 लोगों की मौत भी हो गई है. इसके अलावा पिछले 24 घंटे में कुल ठीक हुए मरीजों की संख्या 680 है. लखनऊ के अलग-अलग इलाकों जिसमें से केसेस जिसमें कैंट में 15, आलमबाग में 21,आशियाना में 33, अलीगंज में 22, सरोजनीनगर में 19, इंदिरा नगर में 38, हसनगंज में 19, गोमतीनगर में 52, महानगर में 28, हजरतगंज में 29, मड़ियांव में 16, रायबरेली रोड के 30, चौक के 29, जानकीपुरम के 21, सुशांत गोल्फ सिटी में 10, कृष्णानगर में 14, पारा में15 विकासनगर में 15, चिनहट में 32, सहादतगंज में 15, कैसरबाग में 20, नाका में 18,  मरीज में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा विभिन्न इलाकों में मरीज मिले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें