शर्मनाक: देवर ने भाभी का नहाते हुए अश्लील Video किया शूट, दिखाते हुए बोला…

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 7:30 PM IST
  • यूपी की राजधानी लखनऊ से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक सगा देवर ही अपनी भाभी की नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपी देवर अपनी भाभी पर शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड कर रहा था.
देवर ने शूट किया भाभी का नहाते वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग, गिरफ्तार (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ. यूपी की राजधानी से शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक देवर ने अपनी भाभी का पहले नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेल करते हुए सेक्स की डिमांड करने लगा. महिला ने बात बढ़ने पर पति को सारी कहानी बताई जिसके बाद कपल ने थाने में जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई निवासी महिला की लखनऊ में ससुराल है. हाल ही में बाथरूम में जब वह नहाने गई तो देवर ने वीडियो बना लिया. बाद में देवर ने उस वीडियो को भाभी को दिखाया और संबंध बनाने का दबाव डाला. देवर ने भाभी को धमकी दी कि अगर वो उसके साथ संबंध नहीं बनाएगी तो वो वीडियो को वायरल कर देगा. देवर भाभी को कई दिनों तक इसी तरह परेशान करता रहा. अंत में महिला ने अपने पति को सारी बात बताई. पति ने थाने में शिकायत करने की बात कही. दंपत्ति ने मिलकर देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने देवर को गिरफ्तार कर लिया है.

UPPCL Recruitment: यूपी में बिजली विभाग में AE और JE के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह से रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई हो. इससे पहले भी कई ऐसी खबरें सामने आती रही है जब देवर ने सगी भाभी को ब्लैकमेल किया हो. ऐसे में जरूरी है ब्लैकमेलिंग की बात सुनकर महिला को दबाव में आकर कोई गलत कदम नहीं उठाना चाहिए. किसी भी युवती को इन मामलों में सबसे पहले पुलिस में शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराना चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें