मंत्री मोहसिन रजा बोले- ओवैसी के पूर्वज मुस्लिम लीग में थे, कांग्रेस पर दबाव बनाकर करवा दिए देश के टुकड़े

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 4:25 PM IST
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर यूपी के मंत्री मोहसिन रजा ने पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी के पूर्वज मुस्लिम लीग में थे जिन्होंने कांग्रेस पर दबाव बनाकर देश के टुकड़े करवा दिए.
शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा ने ओवैसी पर तंज कसा है.

लखनऊ. AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर किये गए ट्वीट पर उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा ने तंज कसते हुए कहा कि ओवैसी जी का ये वाला इंशा'अल्लाह भारत तेरे टुकड़े होंगें वाले इंशा'अल्लाह से मिलता हुआ है.

दरअसल, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे, इंशा'अल्लाह. इस पर उत्तर प्रदेश के मंत्री मोहसिन रजा ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि ओवैसी जी का यह वाला इंशाअल्लाह भारत तेरे टुकड़े होंगे वाले इंशाल्लाह से मिलता है. उन्होंने यह भी कहा कि ओवैसी जी के पूर्वज मुस्लिम लीग में हुआ करते थे जिन्होंने कांग्रेस पर दबाव बना कर देश के टुकड़े करवा दिए.

राहुल गांधी के वैक्सीनेशन वाले बयान पर BJP का पलटवार, UP प्रदेशाध्यक्ष बोले- किसी और देश में बैठकर ट्वीट कर रहे

आगे उन्होंने कहा कि लेकिन अब ऐसा इसलिए नहीं होगा क्योंकि देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जो अखण्ड भारत की विचारधारा वाली सरकार है. जो भी शक्तियां देश का खण्डन करने का सोचेंगी, हमारी सरकार उन्हें खंड-खंड कर देगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें