लखनऊ में पंकज त्रिपाठी की 'कागज' का प्रीमियर, देखने पहुंचे योगी के मंत्री

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 8:41 PM IST
  • पंकजा त्रिपाठी की फिल्म कागज का लखनऊ के नोवेल्टी सिनेमा हॉल में प्रीमियम किया जा रहा है. जिसमे योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और फ़िल्म अभिनेता व निर्माता सतीश कौशिक देखने के लिए शामिल हुए.
पंकज त्रिपाठी की 'कागज' के प्रीमियर में पहुंचे योगी के मंत्री, सतीश कौशिक भी रहे मौजूद

लखनऊ. पंकज त्रिपाठी की फिल्म कागज गुरुवार को जी5 (Zee5) पर रिलीज किया गया है. वहीं इस फिल्म का यूपी के लखनऊ में प्रीमियम भी रखा गया है. जो नॉवेल्टी सिनेमा हॉल में दिखाया जा रहा है. जिसे देखने के लिए यूपी के भाजपा सरकार मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी पहुंचे है. साथी ही फिल्म के प्रीमियम पर इस फिल्म के डायरेक्टर और अभिनेता सतीश कौशिक भी कागज फिल्म के प्रीमियम में शामिल हुए है.

इस कागज फिल्म की कहानी सत्य घटनाओ से प्रेरित बताई जा रही है. ये एक ऐसे व्यक्ति की कहानी जिसे कागजातों में मृतक दिखा दिया जाता है. जिसके बाद वह अपनी पूरी जिंदगी ये साबित करने में लगा देता है की वह जिन्दा है और वह सफल भी होता है, लेकिन उसे ये सब करने में करीब 18 का समय लग जाता है. अब सी फिल्म में वह किस तरह से अपने आपको जीवित साबित करता है. ये तो फिल्म देखने पर ही जाना जा सकता है.

कागज फिल्म प्रीमियम में पहुंचे मंत्री सिद्धार्थ नाथ, सतीश कौशिक भी रहे मौजूद

PM नरेंद्र मोदी से मिले CM योगी, कोरोना वैक्सीन समेत अहम मुद्दों पर की बातचीत

बात करे इस फिल्म के कास्ट की तो सबसे पहले नाम आता है पंकज त्रिपाठी का. उन्होंने ने इस फिल्म में मुख्य किरदार भारत लाल का अभिनय किया है. वहीं इनकी पत्नी रुकमणी का किरदार मोनल गज्जर ने निभाया है. वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले सतीश कौशिक ने इस फिल्म में वकील साधोराम की भूमिका बेहतरीन तरिके से निभाई है. साथ ही इस फिल्म में मंत्री अशरफी देवी का किरदार मीता वशिष्ट ने किया है. तो वही विधयक जगपाल सिंह की भूमिका को अमर उपाध्याय ने निभाया है. साथ ही इस फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म कंपनी ने किया है.

फिल्म देखते मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और अभिनेता सतीश कौशिक

लखनऊ: ऑनर किलिंग के विरोध में हुसैनी टाइगर्स ने पाक पीएम इमरान खान का फोटो जलाया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें