UP पंचायत चुनाव में जीते प्रमुख बजा रहे- आज जेल, कल बेल, परसों से वही खेल होई

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Jul 2021, 9:07 PM IST
  • यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जीत दर्ज करने वाले कई उम्मीदवार भोजपुरी गाने 'आज जेल, कल बेल, परसों से वही खेल होई' बजाकर अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं. वीडियो में दोनों जीते उम्मीदवार अखिलेश यादव की सपा के बताए जा रहे हैं.
UP पंचायत चुनाव में जीते प्रमुख बजा रहे- आज जेल, कल बेल, परसों से वही खेल होई

लखनऊ. यूपी पंचायत चुनाव के बाद ब्लॉक प्रमुख इलेक्शन में भाजपा-सपा की टक्कर के बीच जीतने वाले कई उम्मीदवार अब ट्रेंड के साथ नया भोजपुरी गाना 'आज जेल, कल बेल, परसों से वही खेल होई' बजाकर अपनी जीत का डंका बजा रहे हैं. वैसे यह गाना भोजपुरी स्टार सिंगर रितेश पांडेय का है जो गुंडागर्दी को बढ़ावा देता नजर आता है लेकिन यही गाना यूपी में अब नेताओं की पसंद भी बनता दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल दो वीडियो में ब्लॉक प्रमुख चुनाव जीत के जश्न में यह गाना बजता हुआ नजर आया है. वीडियो में जीते हुए दोनों उम्मीदवार अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के बताए गए हैं. हालांकि, हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि उम्मीदवार किस राजनीतिक पार्टी से संबंध रखते हैं. दोनों वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नेता जी और उनके समर्थक रितेश पांडेय के इस भोजपुरी गाने पर जमकर जश्न मना रहे हैं. 

यहां देखें पहला वीडियो

पहली वीडियो के अनुसार जिस जीते हुए प्रत्याशी के जश्न में यह गाना बज रहा है, उन्हें सपा प्रत्याशी सोनमती देवी बताया जा रहा है. वहीं दूसरी वीडियो में नजर आ रहे जीते हुए प्रत्याशी को वीडियो में बीतेंद्र_प्रताप_यादव "पिंटू भैय्या" बताया गया है जिन्होंने समाजवादी पार्टी से उन्नाव असोहा ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जीत हासिल की है.

यहां देखें दूसरा वीडियो

आपको बता दें कि हाल ही में यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नतीजे सामने आए हैं. पंचायत चुनाव से इतर ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा ने बंपर जीत हासिल करते हुए 825 कुल सीटों से 626 सीटों पर जीत मिली है. वहीं अखिलेश की सपा ने सिर्फ 98 सीट, कांग्रेस पांच और निर्दलीय 96 सीट पर सिमट कर रह गए.

यहां देखें गाने का ओरिजनल वीडियो

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें