पंचायत चुनाव को लेकर BJP की रणनीति, योगी सरकार की उपलब्धियां लेकर जाएंगे गांव-गांव

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 11:58 PM IST
  • यूपी पंचायत चुनाव में जीत के लिए बीजेपी ने शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में मीटिंग की. जिसमें ये फैसला लिया गया कि नेता गांवों में चौपाल लगाएंगे. पंचायतों में योगी सरकार की उपलब्ध्यिों को बताएंगे.
यूपी पंचायत चुनाव को लेकर प्रदेश कार्यालय में बीजेपी की मीटिंग हुई.

लखनऊ. यूपी पंचायत चुनाव के लिए सभी पार्टियां ने तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी ने इसको लेकर शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में यूपी के बीजेपी अध्यक्ष स्वंतत्र देव सिंह की अध्यक्षता में मीटिंग हुई. भाजपा नेता गांव-गांव जाकर पंचायतों में चौपाल लगाकर योगी सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे. इस मीटिंग में बूथ को केन्द्रित कर पार्टी के अभियानों और कार्यक्रमों की योजना पर चर्चा की गई है.

राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने कहा कि पंचायत चुनावों और संगठनात्मक कार्यक्रमों और गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा हुई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के चार साल के कार्यकाल के पूरा होने पर पार्टी संगठन पूरे प्रदेश में विभिन्न कार्यक्रमों से सरकार की योजनाओं और काम को जनता के बीच ले जाने का निर्णय हुआ है. उन्होंने कहा कि पार्टी ग्राम पंचायत स्तर पर बैठकें करेगी और गांवों में चौपालें लगाएगी. पार्टी गांव-गांव में ग्राम संपर्क अभियान चलाएगी.

योगी सरकार की योजना, बोर्ड में टॉप करने वाली छात्राओं के नाम पर बनेंगे तालाब

बीएल संतोष ने कहा कि बूथ को केन्द्रित करते हुए पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले अभियानों और कार्यक्रमों की योजना रचना तैयार की जाए. हर बूथ पर पार्टी संगठन की मजबूती के लिए समाज के सभी वर्गों को जोड़ते हुए बूथे को पार्टी का अभेद्य दुर्ग बनाना होगा. उन्होंने कहा कि बूथों पर मजबूत पार्टी संगठन खड़ा करने के बाद हर चुनाव में पार्टी की सफलता तय हो जाएगी.

कार्डधारकों को 5 मार्च से मिलेगी चीनी, योगी सरकार एक साथ करेगी तीन माह का वितरण

इस मीटिंग में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल, प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे. इस मीटिंग में क्षेत्रीय अध्यक्षों को भी बुलाया गया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें