UP पंचायत चुनाव: BJP सांसद ने की टालने की मांग, बोले-जान बचाना जरूरी, चुनाव नहीं

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 9:07 AM IST
  • भाजपा सांसद कौशल किशोर ने मंगलवार को ट्वीट कर राज्य निर्वाचन आयोग से पंचायत चुनाव टालने की मांग की है. बीजेपी सांसद ने कहा कि श्मशान घाटों पर लाशों के ढेर लगे हैं. जान बचाना जरूरी है, चुनाव नहीं.
भाजपा सांसद कौशल किशोर ने निर्वाचन आयोग से पंचायत चुनाव एक महीने टालने की मांग की है.

लखनऊ. यूपी की राजधानी में कोरोना का प्रकोप अपना कहर ढा रहा है और इस महामारी के बीच पहली बार भाजपा की तरफ से ही पंचायत चुनाव टालने की मांग उठाई गई है. कोरोना के बीच पंचायत चुनाव कराने को लेकर यूपी सरकार पर लगातार निशाना साधा जा रहा था. वहीं इस बार बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने राज्य निर्वाचन आयोग से पंचायत चुनाव को एक महीना आगे करने की अपील की है.

भाजपा सांसद कौशल किशोर ने ट्वीट करते हुए निर्वाचन आयोग को लिखा मेरी अपील है कि लखनऊ में कोरोना कंट्रोल से बाहर है. लखनऊ में कई हजार परिवार कोरोना की चपेट में पूरी तरह बर्बाद हो रहे हैं. श्मशान घाटों पर लाशों के ढेर लगे हुए हैं. 

सासंद कौशल किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा कि चुनाव जरूरी नहीं है लेकिन लोगों की जान बचाना जरूरी है. सांसद ने आगे कहा कि इसलिए निर्वाचन आयोग को तत्काल संज्ञान में लेकर पंचायत चुनाव की निर्धारित मतदान की तिथि को एक महीने आगे कर देना चाहिए. 

8, 10 और 12वीं पास के लिए इंडियन आर्मी में नौकरी का मौका, जानें बंपर भर्ती की पूरी प्रकिया

कौशल किशोर लखनऊ से सटी मोहनलालगंज के भाजपा सांसद हैं. वह अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं. सासंद ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही सीएमओ दफ्तर समेत कई लोगों को टैग किया है. 

CM योगी का आदेश- प्रवासी मजदूरों के लिए उनके जिलों में बनाए जाएं क्वारंटीन सेंटर 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें