UP पंचायत चुनाव: नए साल में BJP करेगी बैठक, कई अहम मुद्दों पर होगी बात

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 4:47 PM IST
  • जिला पंचायत चुनाव की तैयारियों के लिए भाजपा ने साल पर तीन जनवरी को बैठक करने जा रही है. इस बैठक में अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा होगी.
UP पंचायत चुनाव: नए साल पर भाजपा की होगी बैठक

लखनऊ. यूपी के राजधानी लखनऊ में स्थित बीजेपी मुख्यलय पर तीन जनवरी रविवार को बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में यूपी जिला पंचायत में तैयारियों को लेकर और संगठनात्मक एजेंडे को गति देने के लिए बुलाई गई है. साथ ही कई महत्वपूर्ण बिन्दुओ पर पर चर्चा करते हुए रणनीति भी तैयार किया जाएगा. इस बैठक में उत्तर प्रदेश के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे. इसकी जानकारी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य विजय कुमार पाठक ने शुक्रवार को दी.

विजय बहादुर पाठक ने बताया कि तीन जनवरी को होने वाली बैठक में प्रदेश के सभी पदाधिकारी शामिल होंगे. जिसमे भाजप के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश के संगठन महामंत्री सुनिरत बंसल समेत सभी पदाधिकारी शामिल होंगे. यहीं नहीं यूपी के भाजपा के सभी सह-प्रभारी भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे.

UP पंचायत चुनाव: जिताऊ उम्मीदवारों की तलाश में BJP, नेताओं को दी जिम्मेदारी

उन्होंने ने आगे बताया कि साल के शुरू में ही बीजेपी की होने वाली इस बैठक में आने वाले पंचायत चुनाव पर भी चर्चा होगी. साथ ही इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कि सरकार के चार साल भी पूरे हो रहे है. जिसकी उपलब्धियों को को लोगो तक पहुंचने के लिए कार्ययोजना इसी बैठक में बनाई जाएगी. आपको बता दे कि सीएम योगी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार का कार्यकाल 19 मार्च को चार साल पूरे हो जाएंगे.

UP पंचायत चुनाव से पहले 11 जिलों में नए DM नियुक्त, 17 IAS और 10 PCS का ट्रांसफर

साथ ही पाठक ने मुख्यमंत्री योगी के अभी तक के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि इस सरकार ने अपनी सभी चुनौतियों को अवसर में बदला है. सीएम योगी ने कन्याँ व्यवस्था और विकास को और मजबूत बनाया है. साथ ही कोरोना वाइरस से आम जनता को बेहद राहत भी दिलाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें