UP पंचायत चुनाव: मायावती ने मंडलीय बैठकें शुरू की, दमदारी से लड़ने का निर्देश

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 10:45 AM IST
  • यूपी पंचायत चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती 18 मंडलों में बैठकें करेंगी. वहीं पहली मीटिंग के दौरान उन्होनें मंडल पदाधिकारियों को चुनाव दमदारी के साथ लड़ने के आदेश दिए हैं.
यूपी पंचायत चुनाव को लेकर मायावती करेंगी 18 मंडलों में बैठक.

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर प्रदेश के हर मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक शुरू कर दी है. मंडलीय बैठक में मायावती ने सबसे पहले कानपुर, चित्रकूट और झांसी के मंडल पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की. मायावती ने मुख्य सेक्टर प्रभारियों को आदेश दिया है कि पंचायत इलेक्शन को दमदारी के साथ लड़ा जाए. वहीं उन्होनें जिला पंचायत सदस्य चुनाव पर अधिक ध्यान देने के भी निर्देश दिए हैं.

मायावती उत्तर प्रदेश के 18 मंडलों की अलग-अलग बैठक करेंगी. उन्होनें मीटिंग में मुख्य सेक्टर प्रभारियों को आदेश दिया है कि पंचायत चुनाव को लेकर सभी तैयारियों के लिए वह अपने-अपने मंडलों में बैठक करेंगे. पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों का भी पैनल तैयार किया जाएगा. बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाने के लिए भी निर्देश दिए हैं. 

योगी सरकार देगी महिलाओं को रोजगार के अवसर, हाइवे किनारे मिलेंगी दुकानें

मायावती ने 15 मार्च को कांशीराम की जयंती मंडलीय स्तर पर मनाने के भी निर्देश दिए हैं. लखनऊ और कानपुर मंडल मुख्यालय में जयंती संबंधित कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. बसपा सुप्रीमो के लखनऊ में रहने के दौरान वह इन कार्यक्रमों में शामिल हो सकती हैं. बसपा कांशीराम जंयती हर साल धूमधाम से मनाती है. वहीं कोविड को देखते हुए गाइडलाइंस का पूरा पालन करने के लिए भी मायावती ने निर्देश दिए हैं. 

ठेकेदार के कम अनुभव के चलते अटका डेढ़ करोड़ का बिजली ठेका 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें