UP पंचायत चुनाव: निषाद पार्टी अकेले इलेक्शन लड़ेगी, BJP पर साधा निशाना

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 11:23 AM IST
  • भाजपा सहयोगी दल निषाद पार्टी ने यूपी पंचायत चुनाव बीजेपी के बिना लड़ने का ऐलान किया है. निषाद पार्टी प्रमुख संजय निषाद ने कहा कि भाजपा ने आरक्षण को लेकर उनके साथ वादाखिलाफी की है.
निषाद पार्टी प्रमुख संजय निषाद ने भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया.

लखनऊ. बीजेपी के सहयोगी दल निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने आरक्षण को लेकर भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है. निषाद बिरादरी के आरक्षण को लेकर निषाद ने रविवार की रात मीडिया से बातचीत में बताया कि बीजेपी ने उनके साथ धोखा वादाखिलाफी की है. सहयोगी दल निषाद ने साल 2019 में आरक्षण के मसले को लेकर भाजपा के साथ मिलाया था लेकिन आरक्षण की मांग पर कुछ भी नहीं हुआ.

निषाद ने कहा सीएम योगी ने निषादों के आरक्षण का मुद्दा हल करने का भरोसा दिया था लेकिन डेढ़ साल हो गए मगर बीजेपी ने वादा पूरा नहीं किया. अब वह खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं. निषाद ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी यूपी के आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की हर सीट पर उम्मीदवार उतारेगी. वहीं उन्होनें भाजपा से मांग की है कि वह किसानों के मुद्दों पर जल्द बातचीत करके उन्हें हल करे. 

ई-कैबिनेट की ट्रेनिंग दिलाएंगे सीएम योगी, हाईटेक होंगे यूपी सरकार के मिनिस्टर्स

यूपी पंचायत चुनाव अप्रैल के अंतिम हफ्ते तक पूरे होंगे और इसके लिए आरक्षण सूची जारी होने का इंतजार किया जा रहा है. आरक्षण रोटेशन फार्मूले पर किया जाना है. पंचायत चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने पूरी तैयारी कर ली है. 

मदरसों की सालाना एग्जाम के लिए आवेदन की डेडलाइन बढ़ी, 10 फरवरी तक ऐसे भरें फॉर्म  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें