UP पंचायत चुनाव में वोटर की शर्त- 'मेरी रूठी बीवी को मना कर ले आओ और वोट ले लो'

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Apr 2021, 4:22 PM IST
लखनऊ के रामनगर गांव में एक वोटर ने पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों से उसकी बीवी को वापस लाने की शर्त रखी है. वोटर ने कहा कि जो उसकी बीवी को मना कर घर वापस लाएगा उसका वोट उसी प्रत्याशी को जाएगा.
पंचायत चुनाव में एक वोटर ने प्रत्याशियों से उसकी बीवी को घर वापस लाकर अपना वोट देने की शर्त रखी है.

लखनऊ. चुनाव में एक एक वोट अहम होता है. यूपी में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर कोई प्रत्याशी रसगुल्ले बांट रहा है तो कोई और नई पैंतरे आजमा रहा है. इसी कड़ी में अब राजधानी के रामनगर गांव में एक वोटर ने प्रत्याशियों के सामने उसकी 6 माह से रूठकर मायके गई पत्नी को वापस लाने की शर्त रख दी. वोटर राधे ने कहा कि जो उसकी पत्नी को घर वापस लाएगा उसका वोट उसी प्रत्याशी हो जाएगा.

आपको बता दें कि रहीमाबाद इलाके के रामनगर गांव के रहने वाले राधे की पत्नी 6 माह पहले उससे रूठ कर अपने मायके चली गई. राधे ने काफी प्रयास किया लेकिन वह वापस नहीं लौटी. रविवार को एक प्रत्याशी राधे के घर प्रचार के दौरान वोट मांगने गया तो राधे ने उसे अपनी समस्या बताई. राधे ने कहा कि जो उम्मीदवार मेरी पत्नी को मना कर वापस लाएगा मेरा वोट उसी को जाएगा .

लखनऊ: अब घर बैठे ही जानिए अपना बिजली का बिल, इस नंबर पर करना होगा एसएमएस

वैसे तो चुनाव के दौरान प्रत्याशियों के पास लोगों की हर समस्या का हल होता है लेकिन कई बार वोटर ऐसी मांग कर देते हैं जिसको सुनकर प्रत्याशी के पास कोई जवाब नहीं होता है. अब देखना होगा कि राधे की रूठी पत्नी को मना कर वापस लाने का जिम्मा कौन उठाता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें