ऐसा जहरीला शख्स जिसपर नहीं जहर का असर, डसने वाला सांप भी तोड़ देता है दम

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 9:29 PM IST
  • यूपी में एक ऐसा जहरीला शख्स रहता है जिसे डरकर खतरनाक से खतरनाक सांप भी अपनी जान नहीं बचा पाता. यकीन नहीं होता, लेकिन ये सच है. जानिए पूरी कहानी.
ऐसा जहरीला शख्स जिसपर नहीं जहर का असर, डसने वाला सांप भी तोड़ देता है दम

लखनऊ. आज हम आपको यूपी के एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपने पहले ना कभी सुनी होगी, ना कभी ऐसा सोचा ही होगा. जी, हां उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ऐसा जहरीला इंसान रहता है जिसे डंसने वाला सांप भी कुछ ही देर में दम तोड़ देता है. ये वाकई हैरान करने वाली बात है लेकिन सच है. जानिए इस अजबगजब इंसान की पूरी कहानी.

ओम प्रकाश नामक यह जहरीला शख्स अलीगढ़ की इगलास तहसील के सराय संकरानंदपुरी कस्बे का रहने वाला है. बचपन से ही ओम प्रकाश को जहरीले सांपों के साथ खेलने का शौक है. इसी वजह से ओम प्रकाश को लेकर कहा जाता है कि वह किसी भी सांप-कीड़े को अपने मुंह से लगाता है और उसका जहर बाहर कर देता है. यह सब ओम प्रकाश के लिए खिलौनो से खेलने की तरह है.

जू में धूप का मजा लेते नाग-नागिन करने लगे रोमांस, वीडियो वायरल

हाल ही में एक युवती को कोबरा सांप ने काट लिया था. आनन-फानन में ओम प्रकाश को बुलाया गया जिसने वहां जाकर जहरीले नाग को पकड़ तो लिया लेकिन इस दौरान सांप ने उसे डंस लिया. हालांकि, ओम प्रकाश को तो उसका असर भी नहीं हुआ लेकिन कोबरा सांप पहले मूर्छित हुआ और कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया. वाकई ओम प्रकाश के बारे में जो सुन रहा है, वो हैरान ही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें