अजित सिंह हत्याकांड: UP पुलिस ने हमलावरों की कार की बरामद, एक शूटर भी पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 2:43 PM IST
  • लखनऊ में हुए अजित सिंह की हत्या करने के बाद जिस गाड़ी में हमलावर भागे थे उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. वहीं नहीं लखनऊ पुलिस ने हमलावरों में शामिल एक शूटर को भी गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर को भी यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
UP पुलिस ने हमलावरों की कार की बरामद, एक शूटर भी पकड़ा

लखनऊ. अजित हत्याकांड केस में पुलिस ने शुक्रवार को एक बड़ी सफलता हसिल किया है. यूपी पुलिस ने अजित सिंह हत्याकांड में उपयोग में ली गई डस्टर कार को बरामद कर लिया है. इस गाड़ी से हमलावर अवध बस अड्डे के पास दोपहिया कड़ी करके फरार हुए थे. इतना ही नहीं पुलिस ने एक शूटर को भी पकड़ लिया है. इसके साथ ही लाल डस्टर के ड्राइवर को भी पुलिस ने पकड़ लिया है. वहीं पकडे गए शूटर ने अन्य शूटरों की पहचान भी बता दी है और वे सभी आजमगढ़ के रहने वाले है.

आपको बता दे कि इसके पहले पुलिस ने अवध बस अड्डे वारदात के लिए काम में ली गई बाइक को बरामद किया था. उस बाइक में खून लगा हुआ भी पाया गया था. जिसके बाद लखनऊ की क्राइम ब्रांच टीम ने बस अड्डे पर लगी हुई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला था. जिसमे चारो हलवार एक लाल रंग की डस्टर कार में बैठकर भागते हुए दिखाई दिए थे. जिसके बाद से ही पुलिस इन गड़ी की तलाश कर रही थी. जिसे आखिरकार बरामद कर ही लिया. वहीं पकड़े गए शूटर ने बताया की राजधानी में ही सभी शूटर छुपे हुए थे.

लखनऊ: कुख्यात अंजीत लंगड़े की हत्या के बाद साथी मोहर सिंह ने कराई 6 लोगों पर FIR

मुख़्तार अंसारी के गुर्गे अजित सिंह मऊ जिले से जिला बद्र होने के चलते लखनऊ में रह रहा था. 6 जनवरी की शाम को वह अपने साथी मोहर सिंह के साथ सड़क किनारे खड़ा था. उसी दौरा बाइक पर चार हमलावर आए और उसपर अंधाधुन फियरिंग किया. इस दौरान दोनों तरफ से करीब 30 राउंड फायरिंग किया है और इसी दौरान अजित सिंह को गोली लगाने के कारण मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं उसके सही मोहर सिंह घायल हुआ था. मोहर सिंह ने पुलिस में 6 लोगो के खिलाफ तहरीर देकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज करवाया था.

अजित हत्याकांड: हमलावरों की बाइक मिली, पुलिस खंगाल रही बस अड्डे की CCTV फुटेज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें