पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की पेशी पर बेटा अनिल अरेस्ट, पिता से गया था मिलने

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Dec 2020, 6:24 PM IST
  • उत्तर प्रदेश पुलिस ने पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के बेटे अनिल प्रजापति को गुरुवार को गिरफ्तार किया. अनिल पिता के पेशी पर मिलने जा रहा था. अनिल प्रजापति के ऊपर गोमती नगर विस्तारा थाने में अपहरण कि धमकी और धोखेबाजी समेत अन्य घरों में मुकदमे दर्ज है.
पूर्व म्नत्री गायत्री प्रजापति का बेटा अनिल प्रजापति गिरफ्तार

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के बेटे अनिल प्रजापति को पुलिस ने जालसाजी समेत अन्य धाराओं में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. यूपी पुलिस अनिल की दो दिनों से तलाश कर रही थी. गायत्री के कम्पनी के पुर्व मैनेजर ब्रिजभवन चौबे ने गोमती नगर विस्तार थाने में मंत्री गायत्री, उनके बेटे अनिल और रेप पीड़िता के खिलाफ के बेटे का अपहरण करने की धमकी और धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज करवाया था. अनिल को गिरफ्तार करने के बाद लखनऊ पुलिस ने उसके ऊपर जालसाजी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

अनिल प्रजापति के गिरफ्तारी के बारे में पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि अनिल की कई दिनों से तलाश किया जा रहा था. उन्हें गुरुवार की सुबाग को सुचना मिली थी कि अनिल अपने पिता गायत्री प्रजापति से मिलने कोर्ट जाएगा. वहीं जब गोमती नगर विस्तारा थाने के इंस्पेक्टर अखिलश चंद्र पांडेय को अनिल कि लोकेशन मिली तो उसे हजरतगंज चौराहे के पर स्थित एक रेस्टोरेंट से गिरफ्तार कर लिया.

बिकरू कांड: आरोपी अमर दुबे की पत्नी कोर्ट में पेश, मनोचिकित्सक से जांच की मांग

कमिश्नर डीके ठाकुर ने आगे बताया कि अनिल प्रजापति के खिलाफ गोमती नगर थाने में अपहरण की धमकी और धोखाधड़ी समेत अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज है. इन मामलो की वजह से उसकी कई दिनों से तलाश किया रहा था. वहीं उन्होंने आगे बताया कि अनिल को हिरासत में लेने के बाद उसे थाने लेजाकर पूछताछ किया गया और उसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया. अब ऐसा माना जा रहा है कि अनिल के गिरफ्तारी के बाद इस मामले में नामजद रेप पीड़िता को भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

लैंड मफियाओं पर और कसेगा योगी का शिकंजा, अब नई लिस्ट पर एक्शन होगा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें