लखनऊ : विशाल बनकर युवतियों का यौन शोषण कर रहा था नवाजिश, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 3:49 PM IST
  • लखनऊ पुलिस ने नवाजिश नाम के एक बीटेक छात्र को गिरफ्तार किया है. आरोपी विशाल ठाकुर नाम बताकर युवतियों को अपने प्रेम जाल में फंसाता और उनका यौन शोषण कर रुपये ऐंठता.
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: गाजीपुर थाना पुलिस ने लड़कियों को फंसाकर उनका यौन शोषण करने के आरोप में नवाजिश नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी खुद का नाम विशाल ठाकुर बताकर युवतियों को अपने प्रेम जाल में फंसाता. फिर उनके साथ दुष्कर्म करके उन्हें ब्लैकमेल करता और रुपये ऐंठता. एक युवती ने अलीगंज पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद केस को गाजीपुर थाने में ट्रांसफर किया गया. गाजीपुर थाना पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा.

पुलिस ने आरोपी का मोबाइल और लैपटॉप भी जब्त किया है. उनमें कई युवतियों के नंबर और आपत्तिजनक तस्वीरें मिली हैं. पुलिस उसके तीन अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है. आरोपी नवाजिश अंबेडकरनगर जिले के बसखारी का रहने वाला है. वह बीटेक की पढ़ाई कर रहा है. उसके पिता मुंबई में बड़े कारोबारी हैं और भाई नोएडा में इंजीनियर है. 

लड़ाई रोकने गई पुलिस पर भीड़ का हमला, पति-पत्नी ने दांत से काटा सिपाही का कान

पीड़ित युवती से उसकी 3 महीने पहले दोस्ती हुई थी. नवाजिश ने युवती को खुद का नाम विशाल ठाकुर बताया. फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उससे ढाई लाख रुपये ऐंठ लिए.

पीड़िता के अलावा भी उसने अन्य कई लड़कियों को अपने जाल में फंसाया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर कर रही है.

जन्मदिन पर एक छोटी सी गलती से महिला को होना पड़ा गंजा, वायरल वीडियो

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें