लखनऊ: पुलिस के साथ आधी रात हुई मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, पैर में लगी गोली

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 7:56 AM IST
  • लखनऊ के मल्हौर स्टेशन के पास रविवार आधी रात पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए. वहीं तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाह रहे. मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में गोली लगी है और हमले में एक सिपाही भी जख्मी हुआ है.
 मुठभेड़ में दो बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार. पैर में लगी गोली. प्रतिकात्मक फोटो.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार आधी रात दो बजे के करीब पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभे़ड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और दोनों घायल हो गए. वहीं तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर वहां से भागने में कामयाब रहे. मुठभेड़ में बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में सिपाही रिंकू भी घायल हुआ. गोली लगने के बाद घायल बदमाशों और सिपाही को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायल बदमाशों की पहचान बांग्लादेश निवासी रुबैल और आलम उर्फ अलीम के रूप में की गई है.

एडीसीपी पूर्वी सै. कासिम आब्दी ने बताया कि, मल्हौर स्टेशन के पास चेकिंग चल रही थी. इस दौरान कुछ लोग संदिग्ध नजर आए. सिपाहियों ने उन्हें रुकने को कहा तो बदमाशों में फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिससे आलम और रुबैल घायल के पैर में गोली लगी.

शर्मनाक: शराबी पति ने पार्टी में दोस्तों के हवाले कर दी पत्नी, फिर जो हुआ...

एडीसीपी ने आगे कहा कि, बदमाशों के घुटने में गोली लगी है. लेकिन उनके तीन साथी फरार हो गए. फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है. पुलिस जल्द ही उन्हें ढूंढ़ लेगी. पुलिस ने चिनहट और गोमतीनदर के कुछ इलाकों को चिन्हित किया है. इसी जगह वारदात को अंजाम लेने के लिए बदमाशों का गिरोह जा रहा था. घायल बदमाश रुबैल ने पुलिस को बताया कि वे लोग मल्हौर स्टेशन के पास डेरा डाले हुए थे.

आशीष के 'अब्बाजान' को क्यों बचा रही योगी सरकार, अतीक होता तो बुलडोजर चल जाता: ओवैसी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें