लखनऊ: स्पा पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस रेड में 10 महिला समेत कई अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 13/02/2021 07:49 PM IST
  • यूपी की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र के ईश्वपुरी सेक्टर 12 के अनन्या ब्यूटी सैलून और स्पा में पुलिस ने रेड की. स्पा पार्लर की आड़ में सेक्स चलाने का आरोप है. पुलिस ने 10 लड़कियों समेत कुछ लड़कों को गिरफ्तार किया.
लखनऊ के एक स्पा में सेक्स रैकेट चलने के आरोप में पुलिस ने छापेमारी की. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें स्पा पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने इस स्पा पार्लर पर छापा मारा. जिसमें 10 महिलाओं समेत कुछ लड़कों को अरेस्ट कर लिया है. सैक्स रैकेट में हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ करेगी.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला लखनऊ के गाजीपुर थाना इलाके का है. गाजीपुर थाना क्षेत्र के ईश्वरपुरी सेक्टर 12 में अनन्या ब्यूटी सैलून और स्पा चल रहा था. पुलिस को सूचना मिली कि स्पा के अंदर जिस्मफिरोशी का गोरखधंधा किया जा रहा है.

UP के सभी अस्पताल, मेडिकल कॉलेज, संस्थान में खुलेंगे ओपीडी, आदेश जारी

स्पा पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिलते ही पुलिस ने एक्शन ले लिया. एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह के नेतृत्व में इस स्पा में पुलिस ने छापामारी की. जिसमें 10 लड़कियों समेत कुछ लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें