तालिबानियों की हिंदुत्व से तुलना कर फंसी स्वरा भास्कर, यूपी में FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Aug 2021, 3:12 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बयानों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. अब स्वरा तालिबानियों की हिंदुत्व से तुलना कर बुरी तरह से फंस गई हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है.
स्‍वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत दर्ज, हिंदुत्व से की तालिबान आंतकियों की तुलना. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सुर्खियों में बनी हुई हैं. विवादित बयान को लेकर स्वरा के खिलाफ यूपी में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई है. साथ ही उनके गिरफ्तारी की भी मांग उठ रही है. स्वरा पर ट्वीट में हिंदुत्व की तुलना तालिबान से करने का आरोप है.. एडवोकेट कल्‍पना श्रीवास्‍तव ने ई- शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

कल्पना श्रीवास्तव ने ट्वीट में लिखा है- ‘स्वरा भास्कर के ख़िलाफ़ मैंने उत्तर प्रदेश पुलिस में E-FIR दर्ज करवा दी है आशा करती हूं तत्काल प्रभाव से कार्यवाही होगी.’

स्वरा भास्कर का ट्वीट-

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा- हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं. हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं. हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर बिल्कुल भी आधारित नहीं होने चाहिए.

स्वरा के इस ट्वीट की सोशल मीडिया में खूब आलोचलना की जा रही है. यूजर्स उनके ट्वीट को देशद्रोही और देश विरोधी बयान बता रहे हैं.साथ ही उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की जा रही है. ट्विटर पर स्वरा के इस पोस्ट के बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग के लिए  #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है.

एक यूजर ने तो लिखा है - 'आईपीसी की धारा 295 ए के तहत जो भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा उसे कारावास की सजा हो सकती है जो कि 3 साल तक बढ़ाई जा सकती है.' एक और यूजर ने लिखा है- 'स्वरा भास्कर ने 'हिंदुत्व आतंक' का अनुभव किया है. उन्हें अफगानिस्तान भेज देना चाहिए.

किराए पर चढ़ा सैफ अली खान का फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट,महीने का इतने लाख रेंट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें