घर पर TV देखने आए बच्चे के साथ महिला ने की गंदी हरकत, प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 2:10 PM IST
  • महिला ने घर पर टीवी देखने आये 8 साल के बच्चे के साथ अश्लील हरकतें की और प्राइवेट पार्ट पर लात मारी. कई दिनों तक बच्चा अस्पताल में भर्ती रहा. बच्चे के परिवार पर कई झूठे आरोप लगाने महिला आइजी रेंज कार्यालय पहुंची जहाँ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट व अन्य कई धाराओं के तहत महिला को अरेस्ट कर लिया.
घर पर TV देखने आए बच्चे के साथ महिला ने की गंदी हरकत, प्राइवेट पार्ट पर मारी लात, अरेस्ट

लखनऊ. अगर आपका बच्चा किसी पड़ोसी के यहां टीवी देखने या खेलने या कैसे भी समय बिताने जाता है तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है. यूपी की राजधानी लखनऊ में एक महिला ने मासूम बच्चे के साथ जैसी हरकत कि आप भी सुनकर अपने बच्चों को पड़ोसी घर भेजने से कतराने लगेंगे. यह मामला लखनऊ के महिलाबाद क्षेत्र का है जहां एक गांव में  8 साल का बच्चा पड़ोसी महिला के घर टीवी देखने पहुंचा. टीवी देखते-देखते बच्चा सो गया तो महिला ने पहले बच्चे के साथ अश्लील हरकते की फिर बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर लात मारी. मंगलवार को महिला आइजी रेंज कार्यालय में बच्चे के माता-पिता पर छेड़छाड़, धमकी और मारपीट का जूठा मुकदमा दर्ज करवाने आई थी. पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो पॉक्सो एक्ट व अन्य कई धाराओं के तहत महिला को तुरंत कार्यालय में ही गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी अनुसार 1 अगस्त को 8 साल का बच्चा महिला के घर टीवी देखने पहुंचा था. टीवी देखते दौरान बच्चा सो गया. महिला ने मौके का फायदा उठाते हुए पहले बच्चे के साथ अश्लील हरकतें की लेकिन महिला यहां तक नहीं रुकी. महिला ने बच्चे के प्राइवेट पर लात मारी और बच्चे को बुरी तरह जख्मी कर दिया. बच्चा जैसे तैसे अपने घर पहुंचा तो उसकी हालत काफी बिगड़ गई. बच्चे के परिवार वाले तुरंत बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे जिसके बाद बच्चा कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती भी रहा. घटना की जानकारी मिलने पर बच्चे के माता पिता ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

UP CATET Exam: 12-13 अगस्त को यूपी कैटेट एग्जाम, इन नियमों का पालन जरूरी

महिला बच्चे के माता पिता पर छेड़छाड़ मारपीट और धमकी का आरोप लगाते हुए अपना प्रार्थनापत्र लेकर आइजी रेंज कार्यालय पहुंची जिसके दौरान वहां के कर्मियों ने इंस्पेक्टर मलिहाबाद को मामले की जानकारी दी. बातचीत के दौरान पता चला कि महिला पर पहले से ही पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज था. महिला के आरोपी साबित होने पर कार्यालय में उपस्थित महिला पुलिस कर्मियों ने आरोपित महिला को पकड़ कर वहीं बैठा लिया. इंस्पेक्टर मलिहाबाद नित्यानंद सिंह ने बताया कि आरोपित महिला को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें