थाने में शिकायत लिखवाने आई युवती के वाट्सएप नंबर पर सिपाही करने लगा मैसेज, स्क्रीनशॉट वायरल, जांच शुरू

Shubham Bajpai, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 1:02 PM IST
  • लखनऊ के आशियाना थाने में एक युवती पैसे के लेन-देन की शिकायत दर्ज करवाने गई थी. जिसके बाद थाने का एक सिपाही युवती के वाट्सएप नंबर पर मैसेज करने लगा. सिपाही के मैसेज से युवती परेशान हो गई. जिसके बाद सोशल मीडिया में मैसेज के स्क्रीनशॉट वायरल होने लगे. जिसको लेकर अब थाना प्रभारी ने जांच शुरू कर दी है.
सिपाही और युवती की वाट्सएप मैसेज पर हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट.( फोटो- सोशल मीडिया )

लखनऊ. राजधानी में एक सिपाही की हरकत ने पूरे पुलिस विभाग को शर्मसार कर दिया. आशियाना थाने में तैनात एक सिपाही थाने में आई एक महिला जिसने रुपये लेन-देन विवाद को लेकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई. उसको सिपाही वाट्सएप मैसेज करने लगा. सिपाही ने लिखा कि आपको जींस और टीशर्ट में देखने का मन था, अब थाने कब आआोगी. जिसको लेकर युवती परेशान हो गई. सोमवार को इन मैसेज के स्क्रीनशॉट वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़बड़ी मच गई. हालांकि युवती ने अभी तक सिपाही का नाम नहीं बताया, लेकिन थाना प्रभारी ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है.

शिकायत के प्रार्थना पत्र से लिया युवती का नंबर

जानकारी अनुसार, युवती ने एक रुपये के लेन-देन के विवाद को लेकर थाने में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था. जिससे आरोपी सिपाही ने उसका नंबर लेकर उसे वाट्सएप मैसेज करने लगा. जिसमें वो उससे थाने आने से लेकर जींस टी-शर्ट पहनने जैसी कई उल्टी-सीधी बातें करने लगा. जिससे युवती काफी परेशान हो गई.

केशव मौर्या बोले- राहुल, अखिलेश 2014 से पहले मंदिर दर्शन का प्रमाण दें, प्रियंका फोटो वाली नेता

सिपाही के कहने पर पहुंची थाने

युवती सिपाही के लगातार मैसेज करने से परेशान हो गई थी. जिसके बाद वो थाने उससे मिलने पहुंचे, लेकिन युवती को थाने में सिपाही नहीं मिला. जिसके बाद मैसेज में युवती ने उससे मिलने को कहा और बताया कि वो थाने आई थी. जिस पर आरोपी सिपाही ने मैसेज किया कि जानकारी हुई कि आप थाने नए लुक में आई थी और आपने जींस टीशर्ट पहनी थी और अब कब थाने आएंगी.

JEECUP Result 2021: यूपी पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा के परिणाम घोषित, 174770 छात्र सफल

मैसेज के स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद शुरू हुई जांच

युवती और सिपाही के बातचीत के मैसेज के स्क्रीनशॉट सोमवार को सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगे. जिस पर कार्रवाई करते हुए आशियाना थाने के इंस्पेक्टर ब्रजेश मिश्रा ने जांच शुरू कर दी. इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती सिपाही का नाम नहीं बता रही है, लेकिन हमने थाने के सिपाहियों से पूछताछ शुरू कर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें