लखनऊ में युवती को व्हाट्सएप्प पर मैसेज भेजने वाले सिपाही पर गिरी गाज, लाइन हाजिर

Nawab Ali, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 10:27 PM IST
  • लखनऊ के आशियाना थाने में एक युवती पैसे के लेन-देन की शिकायत दर्ज करवाने गई थी. जिसके बाद थाने का एक सिपाही युवती के वाट्सएप नंबर पर मैसेज करने लगा. सिपाही के मैसेज से युवती परेशान हो गई. जिसके बाद सोशल मीडिया में मैसेज के स्क्रीनशॉट वायरल होने लगे. जांच के बाद आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है.
लखनऊ में युवती को व्हाट्सएप्प मैसेज करने वाला सिपाही लाइन हाजिर. (फोटो साभार सोशल मीडिया)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक सिपाही की हरकत के कारण पुलिस महकमे को शर्मिंदा होना पड़ा. आशियाना थाने में एक युवती ने रुपये लेन-देन विवाद को लेकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद उस महिला के वाट्सएप नंबर पर थाने का ही सिपाही मैसेज करने लगा. सिपाही ने लिखा कि आपको जींस और टीशर्ट में देखने का मन था, अब थाने कब आआोगी. सिपाही की हरकतों से परेशान होकर सिपाही के वाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट सोमवार को वायरल कर दिए. सिपाही की चैट के स्क्रीन शॉट वायरल होते ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. विभाग ने जांच करने के बाद आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया.

युवती ने रुपये के लेन-देन के विवाद को लेकर थाने में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था. प्रार्थना पत्र से आरोपी सिपाही ने नंबर लिया और युवती को वाट्सएप मैसेज करने लगा. जिसमें वो उससे थाने आने से लेकर जींस टी-शर्ट पहनने जैसी कई उल्टी-सीधी बातें करने लगा. जिससे युवती काफी परेशान हो गई. युवती सिपाही के लगातार मैसेज करने से परेशान हो गई थी. जिसके बाद युवती थाने में सिपाही से मिलने पहुंची.  लेकिन सिपाही थाने में मौजूद नहीं था जिसके बाद मैसेज में युवती ने उससे मिलने को कहा और बताया कि वो थाने आई थी. जिस पर आरोपी सिपाही ने मैसेज किया कि जानकारी हुई कि आप थाने नए लुक में आई थी और आपने जींस टीशर्ट पहनी थी और अब कब थाने आएंगी.

BJP का सिंबल बुलडोजर रखवाने वाले अखिलेश के बयान पर केशव मौर्य का पलटवार- सपा अपना चुनाव चिन्ह AK 47 रख ले

आशियाना थाने के इंस्पेक्टर ब्रजेश मिश्रा ने बताया है कि मामले की जांच शुरू जार दी गई थी. जिसके बाद आरोपी सिपाही को विभाग द्वारा लाइन हाजिर कर दिया गया है.इंस्पेक्टर ब्रजेश मिश्रा का कहना है कि मामले में पीड़ित युवती ने सिपाही का नाम नहीं बताया था लेकिन जांच कर आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें