अजित हत्याकांड: हमलावरों की बाइक मिली, पुलिस खंगाल रही बस अड्डे की CCTV फुटेज

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 7:31 PM IST
  • मुख़्तार अंसारी के गुर्गे अजित सिंह को बुधवार की रात को चार बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस को गुरुवार को वारदात में उपयोग की गई बाइक कमता अवध रोडवेज बस अड्डे मिली है. जिसके बाद वहां के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस खंगाल रही है.
अजित सिंह हत्याकांड में उपयोग हुई हमलावरों की बाइक यूपी पुलिस को मिली

लखनऊ. लखनऊ में बुधवार को मुख़्तार अंसारी के गुर्गे अजित सिंह उर्फ अजित लंगड़ा को चार बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस को हत्या में उपयोग किए गए बाइक बरामद हुई है. ये बाइक पुलिस को कमता रोडवेज बस अड्डे के पास मिली. वही बाइके पर पुलिस को खून लगा हुआ मिला है. इसके साथ ही बाइक में चाभी लगी हुई मिली. जिसके बाद से पुलिस शूटरों को शहर से भागने की आशंका जता रही है.

कमता अवध रोडवेज बस अड्डे पर हमलावरों की बैठके मिलने के बाद वहां पर क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची. उसके बाद उन्होंने ने बस अड्डे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को लेकर उससे हमलावरों के पहचान करने और उन्हें पकड़मे में लगी हुई है. यहाँ नहीं घटना स्थल के आस पास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की भी जाँच किया जा रहा है. जिससे हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

लखनऊ: कुख्यात अंजीत लंगड़े की हत्या के बाद साथी मोहर सिंह ने कराई 6 लोगों पर FIR

आपको बता दे कि बुधवार की रात को अजित सिंह अपने साथी मोहर सिंह के साथ सड़क किनारे खड़ा था. उसी दौरान चार बाइके सवार हमलावर आए अजित के ऊपर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी. जिसके पलटवार में अजित सिंह और उसके साथी ने गोलिया चलाई, लेकिन इस दौरान अजित को गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वही उसका साथी मोहर सिंह घायल हुआ. जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है.

छजलैट मामला: सांसद आजम खां के खिलाफ केस खत्म करने की अर्जी दाखिल, फैसला सुरक्षित

अजित सिंह मऊ के देवसीपुर का निवासी है वह लखनऊ में मऊ से जिला बदर होने पर रह रहा था. मऊ के जिला मजिस्ट्रेट ने अजित सिंह को 31 दिसम्बर को मऊ जिले से 6 महीने के लिए जिला बदर कर दिया था. जिसके चलते उसे लखनऊ में रकना पड़ रहा था.

लखनऊ: बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें