अजित सिंह हत्याकांड: पूर्व सांसद धनंजय की तलाश में लखनऊ में कई ठिकानों पर दी दबिश, दिल्ली तक की छापेमारी

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 07:41 AM IST
  • अजित सिंह हत्याकांड में यूपी पुलिस ने लखनऊ से लेकर दिल्ली तक कई ठिकानों पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश में छापेमारी की. वही इस दौरान पुलिस ने धनंजय सिंह के आवासों पर वारंट की नोटिस भी चस्पा कर दी.
अजित सिंह हत्याकांड: पूर्व सांसद धनंजय की तलाश में लखनऊ में कई ठिकानों पर दी दबिश, दिल्ली तक की छापेमारी

लखनऊ. लखनऊ में हमला के मारे गर अजित सिंह हत्याकांड के मामले में पुलिस ने लखनऊ मेंआरोपियों की तलाश में कई जगह पर छापेमारी की. वही अजित सिंह की हत्या किसी और ने नही बल्कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने करवाई है. जिसकी तलाश में पुलिस ने लखनऊ से लेकर दिल्ली तक छापेमारी कर रही है. वही धनंजय सिंह की तलाश को लेकर बुधवार को भी पुलिस ने राजधानी लखनऊ के कई इलाकों में छापेमारी कर आरोपी की तलाश की, लेकिन उनके हाथ खाली ही रहे. इतना ही नहीं पुलिस ने धनंजय सिंह के आवासों पर वारंट की नोटिस भी चस्पा किया है.

लखनऊ पुलिस ने छापेमारी के दौरान कुर्सी रोड, मालवीय नगर, गोमती नगर और शारदा अपार्टमेंट समेत कई जगहों पर छापेमारी की, लेकिन पुलिस के हत्थे कोई भी नहीं चढ़ा. वही अजित सिंह हत्या में शामिल शिवेंद्र सिंह, रवि यादव, राजेश तोमर अभी तक फरार चल रहे है. वही इन तीनों पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी रखा हुआ है. जिससे अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

आंदोलन के दौरान तोड़ी सरकारी व निजी सम्पत्ति तो भरना होगा जुर्माना, लागू हुआ विधेयक

आपको बता दे कि मऊ के हिस्ट्रीशीटर अजित सिंह की विभूतिखण्ड में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वही घटना के दौरान अजित के साथ मौजूद मोहर सिंह ने पुलिस में एफआईआर कराई थी. जिसमे बताया गया था कि आजमगढ़ जेल में बंद कुण्टू सिंह और अखण्ड सिंह ने गिरधारी के जरिए अजित सिंह की हत्या कराई थी. वही पुलिस ने जब गिरधारी सिंह को मुठभेड़ में मार गिराया तब इस पूरे मामले के मास्टरमाइंड पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम सामने आया था. जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

यूपी पुलिस भर्ती: छूटे अभ्यार्थियों की फिजिकल परीक्षा 20 मार्च को

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें