यूपी पुलिस भर्ती 2020: ब्लूटुथ डिवाइस से नकल कर रहे अभ्यार्थी को पुलिस ने पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Dec 2020, 9:02 PM IST
यूपी पुलिस भर्ती 2020 में पुलिस ने एक अभ्यार्थी को पकड़ लिया. जो बड़ी शातिराना तरीके से इस काम को अंजाम दे रहा था.  
यूपी पुलिस भर्ती 2020

लखनऊ: यूपी पुलिस के जेल वार्डर, फायरमैन और कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में ब्लूटुथ डिवाइस के साथ एक अभ्यार्थी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने पकड़ा. अभ्यर्थी जब पकड़ा गया तो इस दौरान वह धड़ल्ले से नकल कर रहा था. एक्जाम में इस तरह नकल किए जाने को लेकर पुलिस अब उससे कड़ी पूछताछ कर रही है. इस चूक को पुलिस अपने स्तर पर गलत मान रही है.

आपको बता दें कि 2020 में रविवार और शनिवार को हुए एक्जाम के लिए 2016 में यूपी सरकार की ओर से आवेदन दिया गया था. इसी कड़ी में पिछले दिनों खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि कारगार विभाग, अग्निशमन विभाग के विभिन्न पदों के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित की जानी है. वहीं, इस परीक्षा में सम्मलित होने वालों की कुल संख्या चार लाख आठ हजार थी.

लखनऊ में व्यापार मंडल अध्यक्ष सुजीत पांडेय को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौत

इसके अतिरिक्त यूपी के मुख्यमंत्री ने बताया था कि परीक्षा के आयोजन को कोविड-19 के मद्देनज़र प्रोटोकॉल और सोशल डिस्टेन्सिंग का खास ध्यान रखने के लिए कहा था. इस परीक्षा को 19 और 20 दिसंबर को दो पालियों में (10 बजे से 12 बजे एवं 14 बजे से 16 बजे तक) प्रदेश के 10 जिलों आगरा, प्रयागराज, बरेली, गोरखपुर, लखनऊ, मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, कानपुर नगर तथा वाराणसी के कुल 335 परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित किया गया था. जिसमें कुल 4,08,916 अभ्यर्थियों ने भाग लिया.

CM योगी बोले- किसानों को किया जा रहा गुमराह, मोदी सरकार देगी 18 हजार करोड़

UP को टूरिस्ट स्पॉट बनाएंगे CM योगी, वन-पर्यटन विभाग कर रहे हॉलीडे पैकेज तैयार

अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए मकर संक्रांति से चंदा, दस, सौ और हजार का कूपन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें