घर पर पुलिस की रेड से नाराज शायर मुनव्वर राणा, कहा- लौटा दूंगा सारे सम्मान

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 11:36 PM IST
  • मशहूर शायर मुनव्वर राना ने पुलिस के आधी रात को घर पर दबिश देने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उनका कहना है कि अगर उनका बेटा दोषी है तो पुलिस उस पर कार्यवाही करे जेल भेजे. उनको और परिवार को आधी रात परेशान किया गया वो बर्दास्त नहीं किया जाएगा.
घर पर पुलिस की रेड से नाराज शायर मुनव्वर राणा

मशहूर शायर मुनव्वर राना ने पुलिस के आधी रात को घर पर दबिश देने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उनका कहना है कि अगर उनका बेटा दोषी है तो पुलिस उस पर कार्यवाही करे जेल भेजे. उनको और परिवार को आधी रात परेशान किया गया वो बर्दास्त नहीं किया जाएगा. साथ ही मुनव्वर राना ने कहा कि वो इस समय काफी बीमार चल रहे हैं. कई किताबें वो लिख चुके हैं. वो कहते हैं उन्होंने दुनिया में अपने मुल्क का नाम हमेशा रोशन किया है. 

साथ ही उनका कहना है कि उन्होंनेर कभी राजनीति नहीं की लेकिन पुलिस ने गुरुवार रात को अपराधियों की तरह उनके और परिवार के साथ दो सलूक कर उनकी सरस्वती पूजा का अपमान किया है. वो बर्दास्त नहीं किया जाएगा. साथ ही वो कहते हैं कि अगर ऐसा ही चलता रहा है तो वह अपने सारे सम्मान लौटा देंगे. उनका कहना है कि वैसे भी पुलिस उनके इस सम्मान को दागदार कर दिया है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही इस सम्बन्ध में डीजीपी मुकुल गोयल से मुलाकात करेंगे. 

यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रचंड जीत पर PM मोदी सहित इन नेताओं ने दी बधाई

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उनका भाइयों से सम्पत्ति का विवाद अदालत में चल रहा है. इससे किसी दूसरे का मतलब नहीं है. ये उनका व्यक्तिगत मामला है, जिससे वो खुद निपट लेंगे. बता दें कि रायबरेली में हुई फायरिंग में बेटे तवरेज को तलाश करने के लिये शायर मुनव्वर राना के घर आधी रात दबिश देने के मामले में परिवारीजन अब वकीलों के सम्पर्क में है. साथ ही उनका कहना है कि उनके परिवार को कोर्ट से न्याय की पूरी उम्मीद है.

यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में BJP की बंपर जीत से गदगद CM योगी, कही ये बात

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें